हल्द्वानी में डेंगू का डंक मचा रहा आतंक, डेंगू से व्यापारी की पत्नी की मौत

हल्द्वानीः शहर में डेंगू का आतंक कम होने का नाम नही ले रहा है। डेंगू के डंक ने पूरे शहर में कोहराम मचा रखा है। डेंगू के डंक ने एक और जान ले ली। सोमवार को शहर के एक व्यापारी की पत्नी की डेंगू की वजह से मौत हो गई। शहर में डेंगू से मरने वालों की संख्या अब तक 23 हो चुकी है।

बता दें कि बरेली रोड मंडी गेट के सामने बोरा फार्म निवासी रूपम गार्मेंट के स्वामी त्रिलोक चंद्र गुप्ता की पत्नी हेमलता गुप्ता उम्र (45) साल को पिछले चार दिनों से बुखार था। शनिवार को परिवारवालों ने उनकी एलाइजा जांच कराई। एलाइजा जांच में डेंगू की पुष्टि हुई। व्यापारी नेता राजीव जायसवाल का कहना है कि सोमवार को उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई। और प्लेटलेट्स भी 36 हजार पर पहुंच गई थी। इसके बाद उन्हें डाक्टर के पास ले जाया गया। देर शाम तबियत बिगड़ने पर उन्हें रामपुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हेमलता की मौत की सूचना मिलते ही व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ कई व्यापारी उनके घर पर पहुंच गए। हेमलता का बड़ा बेटा हर्षित गुप्ता भी व्यवसायी है। वहीं बेटी जागृति गुप्ता पढ़ाई कर रही है। हेमलता की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। बता दें कि शहर में डेंगू के अभी तक 3113 मरीज मिल चुके हैं।