हल्द्वानी लाइवः सड़क पर पलटी कार, 4 साल की बच्ची और पिता की दर्दनाक मौत

नैनीतालः क्षेत्र में सड़क हादसों के वजह से आए दिन ना जाने कितने लोगों को अपनी जिदंगी गवानी पड़ती है। ऐसा ही एक दर्दनाक सड़क हादसा रामनगर-हल्द्वानी मार्ग से सामने आया है। जहां छोई के पास एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार पिता और बेटी की मौत हो गई। वहीं कार में सवार मृतक की पत्नी सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बता दें कि काशीपुर के मानपुर रोड निवासी अमन रंधावा अपनी पत्नी राशि रंधावा, 4 साल की बेटी मायरा, दोस्त मनदीप लूथरा पुत्र अशोक लूथरा और पारस रावल उर्फ बबलू निवासी आवास विकास के साथ बुधवार को बलेनो कार (यूके-18ई-3777) से नैनीताल घूमने गए थे। देर रात नैनीताल से लौटते समय छोई के पास पारस रावल ने कार रोकी। इसके बाद अमन रंधावा ने ड्राइविंग सीट संभाल ली। कुछ ही दूर चलने के बाद एक तीव्र मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे की सूचना तुरंत 108 को दे दी गई। सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने अमन रंधावा को मृत घोषित कर दिया।

कार में सवार अन्य लोगों की हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। घायलों को काशीपुर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। जहां बृहस्पतिवार तड़के मायरा ने भी दम तोड़ दिया। वहीं तीनों घायलों का काशीपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद अमन का शव परिवारवालों को सौंप दिया। मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now