हल्द्वानी लाइवः तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, पुलिस ने इस तरह बचाई जान

हल्द्वानीः शहर में सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहें हैं। सड़क हादसों का मुख्य कारण यातायात के नियमों की अनदेखी करना होता है। शराब पीकर गाड़ी चलाना, तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने के कारण सबसे ज्यादा सड़क हादसें होतें हैं। शहर में तब हड़कंप मच गया जब ओपन यूनिवर्सिटी के पास एल मोड़ पर तेज रफ्तार कार नहर में घुस गई। कार में सवार घायलों को मुखानी पुलिस ने निकालकर अस्पताल भेज दिया। घायलों में तीन की हालत नाजुक बतायी जा रही है। कार चालक नशे में धुत बताया जा रहा है।

बता दें कि तल्ला रामगढ़ के झूतिया निवासी शेर सिंह चार लोगों को कार से लेकर हल्द्वानी आया था। सोमवार की रात वह ओपन यूनिवर्सिटी रोड पर तेज रफ्तार में कार मोड़ने की कोशिश की रफ्तार में होने के कारण कार नहर में घुस गई। कार सवार चालक शेर सिंह (35), मदन सिंह (45), मोहन रावत (40) और दो अन्य युवक बुरी तरफ फंस गए। रास्ते से गुजर रहें मुखानी थानाध्यक्ष भगवान सिंह महर ने कार को नहर में गिरा देखा। इसके बाद थानाध्यक्ष ने तुरंत घायलों को कार से बाहर निकाला और एंबुलेंस से अस्पताल भेज दिया।

हादसे का शिकार हुए लोगों में से तीन घायलों का बेस अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं मोहन रावत की हालत गंभीर बनी हुई है। दो अन्य घायलों का इलाज सुशीला तिवारी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने जब पूछताछ की तो घायल मदन सिंह ने बताया कि वह मंडी में मिर्च लेने के लिए आया था।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पहले युवक की गला काटकर की हत्या, फिर शव जंगल में फेंका

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड सनसनीः कमरे में पंखे से लटका मिला पॉलीटेक्निक के छात्र का शव

यह भी पढ़ेंः MBPG छात्रसंघ चुनाव अपडेट: अध्यक्ष पद पर निर्दलीय राहुल धामी का कब्जा

यह भी पढ़ेंः नैनीतालः पिता ने 6 साल के बेटे को जबरदस्ती पिलाई शराब, रोंगते खड़े कर देगी वजह

यह भी पढ़ेंः रुद्रपुरः पिता ने बेटे को PUBG खेलने से रोका, तो बेटे ने पिता को ही बेरहमी से पीट डाला