नैनीताल-भवाली के बीच युवकों की कार खाई में गिरी,उसी जगह हुआ एक और हादसा

नैनीताल-भवाली के बीच युवकों की कार खाई में गिरी,उसी जगह हुआ एक और हादसा

नैनीतालः नैनीताल-भवाली मोटर मार्ग में सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। जहां शुक्रवार रात हुए हादसे के बाद शनिवार सुबह फिर से उसी जगह पर एक और कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गई। हादसे में कार चालक घायल हो गया है।

बता दें कि कल हुए सड़क हादसे में भीमताल निवासी अमीन (40) और तल्लीताल निवासी मो. हनीफ (40) कार में बकरीद के लिए बकरे लेने हल्द्वानी पहुंचे थे। हल्द्वानी से युवकों ने दो बकरों की खरीदारी की। शुक्रवार शाम हल्द्वानी से लौटने के बाद अमीन तल्लीताल निवासी हनीफ को छोड़ने जा रहा था। इस दौरान पाइंस के पास घने कोहरे के चलते उनकी कार गहरी खाई में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही तल्लीताल के थानाध्यक्ष विजय सिंह मेहता, उपनिरीक्षक दीपक सिंह बिष्ट, कांस्टेबल शिव राज सिंह राणा समेत फायर ब्रिगेड के जवान मौके पर पहुंचे। और दोनों युवकों को खाई से ऊपर सड़क तक लाया गया। एंबुलेंस 108 की मदद से उन्हें बीडी पांडे अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने भीमताल निवासी अमीन को मृत घोषित कर दिया, वहीं हनीफ का इलाज चल रहा है।

वहीं दूसरी तरफ शनिवार सुबह हुए सड़क हादसे में अयारपटा निवासी खीम सिंह शनिवार सुबह तड़के अल्टो कार संख्या यूए01-2230 में भवाली से नैनीताल को आ रहा था। पाइंस के पास अंधेरा और घना कोहरा होने के वजह से कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गई। करीब 6 बजे राहगीरों ने खाई में गाड़ी और एक व्यक्ति को घायल पड़ा हुआ देखा। इसकी सूचना राहगीरों ने तुरंत पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही तल्लीताल एसओ अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू कर घायल को बाहर निकाला। घायल को इलाज के लिए भवाली भेजा गया है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now