हल्द्वानी-नैनीताल हाईवे, ना मास्क ना सामाजिक दूरी, दो रेस्ट्रों पर हुई कार्रवाई

हल्द्वानी-नैनीताल हाईवे पर नियमों का हुआ उल्लंघन, दो रेस्ट्रो संचालकों के खिलाफ केस

हल्द्वानी: कोरोना वायरस से बचाव हेतु नियम बनाए गए हैं। इन नियमों का पालन ना करने वालों पर पुलिस लगातार कार्यवाही कर रही है। शनिवार को बिना मास्क घूम रहे 100 से ज्यादा लोगों के पुलिस ने हल्द्वानी में चालान किए। अनलॉक लागू होने के बाद रेस्ट्रो खोलने की अनुमति नियमों के साथ दी गई थी और सख्ताई से उनका पालन करने को कहा गया। नियमों में ढील हल्द्वानी-नैनीताल हाईवे में स्थित दो रेस्ट्रों संचालकों को महंगी पड़ गई है।

खबर के अनुसार हल्द्वानी-नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ज्योलीकोट के डोलमार तथा दोगांव में कई रेस्ट्रों हैं जो अनलॉक के बाद अपनी सेवा देने लगे हैं। यहां पर लोगों की काफी भीड़ रहती है और पुलिस की नजर इस पर लगातार थी। रविवार को राहगीरों की सूचना पर ज्योलीकोट चौकी इंचार्ज दिलीप सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इस बीच दो रेस्टोरेंट संचालक बगैर सामाजिक दूरी और बिना मास्क के ग्राहकों को सेवा दे रहे थे।

पुलिस ने डोलमार में मैगी प्वाइंट संचालक राजीव जीना और दोगांव में भट्ट रेस्टोरेंट संचालक हरीश भट्ट के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस की ओर से साफ किया गया है कि नियमों को सुरक्षा के लिए बनाया गया है। ये रेस्ट्रो संचालक की जिम्मेदारी है कि वह इन चीजों पर ध्यान दें। लापरवाही करने वालों को बिल्कुल नहीं बक्शा जाएगा।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now