DPS लामाचौड़ में कुछ इस तरह से मनाया गया चाचा नेहरू का जन्मदिन

डी.पी.एस हल्द्वानी, लामाचौड़ ने चाचा नेहरू के जन्मोत्सव “बाल दिवस” को हर्षोल्लास से मनाया। कार्यक्रम का आरंभ करते हुए, सभी शिक्षकों ने प्रार्थना सभा के कार्यक्रमों की सुंदर व अनुकरणीय प्रस्तुति प्रस्तुत की। मंच संचालन करते हुए श्रीमती वैशाली उपाध्याय एवं श्रीमती भावना पांडे ने सभी विद्यार्थियों को विद्यालय परिवार की ओर से बाल दिवस की शुभकामनाएं दी।

विद्यालय हिन्दी शिक्षिका श्रीमती रमा पांडे एवं प्रभा परगई जी ने सुंदर स्वरचित  कविता प्रस्तुत कर,विद्यार्थियों को बाल दिवस की महत्ता व संदेश प्रदान किया। प्राथमिक शिक्षिका श्रीमती उर्मिला जोशी ने भी मां सरस्वती की वंदना द्वारा ,विद्यार्थियों को शुभकामनाएं प्रदान की गईं।  विद्यालय शिक्षिकाओं ने अपने सुंदर प्रेरक नृत्य द्वारा, विद्यार्थियों को बचपन की गतिविधियों से अवगत कराया।

समस्त विद्यार्थियों ने शिक्षकों के साथ प्रतिभाग कर अनेक शिक्षाप्रद कार्यकलापों में प्रतिभाग कर अपने बाल्य जीवन को यादगार बनाया। प्राथमिक वर्ग के विद्यार्थियों ने हरे भरे प्रांगण में शिक्षकों के साथ सामूहिक नृत्य कर, अपनी बाल कल्पना को निखारा। विद्यालय शैक्षणिक प्रमुख, प्रधानाचार्य आदि ने अपने वक्तव्य द्वारा नेहरू जी के जीवन व्यक्तित्व पर प्रकाश डालकर, सभी को बाल दिवस की शुभकामनाएं प्रदान की।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now