हल्द्वानीः शहर में ठगी के मामले थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां शहर के मशहूर कोचिंग सेंटर सांई के संचालक ने कमेटी और किट्टी पार्टी की आड़ में लोगों से पहले करोड़ों रुपये लिए और फिर फरार हो गया। वह एक युवती के साथ शहर से फरार बताया जा रहा है। उसपर आरोप है कि उसने प्रधानचार्य, अध्यापक और बच्चों के माता पिता को पहले झांसे में लिया और उनसे मोटी रकम वसूली। और फिर फरार हो गया।

बतां दे कि कोचिंग सेंटर के अध्यापक विवेक असकोटी ने इस मामले में सोमवार कतो मुखानी थाने में शिकायत दर्ज करवाई। विवके ने बताया कि आरोपी सुमित कुमार शर्मा बरेली का निवासी है। और 8 साल पहले उसने बसंत विहार मुखानी में कोचिंग सेंटर खोला था। इसके बाद उसने कोचिंग के साथ साथ कमेटी और किट्टी पार्टी के जरिए लोगों से रुपया लेने लगा। विवेक ने भी उसको दस लाख रुपये दिए थे। रुपये देने के बाद विवेक को दो चेक और संपत्ति पर अधिकार का हक भी दिया था।

max face clinic haldwani

सुमित पर यह भी आरोप है कि कोचिंग सेंटर की प्रधानचार्य भावना आर्या, कोचिंग के अन्य कर्मचारियों और बच्चों के माता पिता से भी ठगी की है। मामले के बाद मुखानी थानाध्यक्ष का कहना है कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कोचिंग संचालक ने करीब 20 करोड़ रुपयों की लेनदेन की है। वहीं आरोपी अपने दोनों मोबाइल फोन बदरीपुरा स्थित घर में छोड़ के फरार हो गया है।

लालकुआं सूरज हत्याकांड का खुलासा, 3 ITBP जवान गिरफ़्तार, हुई थी मारपीट

शिक्षा के क्षेत्र में किया बड़ा काम, अब देवभूमि की टीचर का राष्ट्रपति करेंगे सम्मान

शराब पीकर चल रहा था वाहन, CPU ने रोका तो हेलमेट से किया वार, फाड़ दी वर्दी

खेलों में भी था जेटली का बड़ा मान, सलामी बल्लेबाज को शादी के लिए दिया था अपना घर