हल्द्वानी के छह निजी अस्पतालों में होगा कोरोना का इलाज, पूरी लिस्ट देखें

हल्द्वानी में छह निजी अस्पतालों में होगा कोरोना का इलाज, पूरी लिस्ट देखें

हल्द्वानी: कोरोना वायरस के मामले राज्य में लगातार बढ़ रहे हैं। कई सरकारी हॉस्पिटलों में बेड खत्म होने की नौबत आ गई है। बड़े महानगरों की तरह हल्द्वानी के निजी हॉस्पिटलों में भी कोरोना वायरस का इलाज होगा। इस लिस्ट में सेंट्रल अस्पताल, केएचआरसी, नीलकंठ अस्पताल, विवेकानंद अस्पताल, साईं अस्पताल, और बृजलाल अस्पताल शामिल है। सीएमओ डॉ. भागीरथी जोशी ने इन अस्पतालों को 25-25 प्रतिशत बेड कोरोना मरीजों के लिए आरक्षित रखने को कहा है।

This image has an empty alt attribute; its file name is HALDWANILIVE-scaled.jpg

सीएमओ ने आदेश में कहा गया कि कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए निजी हॉस्पिटलों को कोरोना वायरस के इलाज की अनुमति दी गई है। सेंट्रल अस्पताल, केएचआरसी, नीलकंठ अस्पताल, विवेकानंद अस्पताल, साईं अस्पताल, और बृजलाल अस्पताल में कोरोना मरीजों का इलाज करेंगे। आइसोलेशन को ध्यान में रखते हुए 25-25 प्रतिशत बेड निर्धारित करेंगे। शासन से निर्धारित शुल्क पर ही इलाज करना होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि आदेश का पालन नहीं करने पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

सोमवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलिटिन में 1043 नए संक्रमित मामले आए हैं। इसके साथ ही राज्य में कुल आंकड़ा 33016 पहुंच गया है। इसके अलावा 22077 लोग अब तक ठीक हो चुके हैं जबकि 10374 लोग उपचार करा रहे हैं इसके अलावा 429 लोगों की मौत हो चुकी है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now