हल्द्वानी सुशीला तिवारी में लालकुआं निवासी कोरोना वायरस संक्रमित महिला की मौत

सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमित महिला की मौत

हल्द्वानी सुशीला तिवारी में लालकुआं निवासी कोरोना वायरस संक्रमित महिला की मौत

हल्द्वानी – उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। नैनीताल जिले में शनिवार को सबसे ज्यादा 95 मामले सामने आए थे। लगातार कोरोना वायरस के मामलों में हो रही बढ़ोतरी हर किसी का सिर दर्द बढ़ा रही है। हल्द्वानी सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में लालकुआं निवासी महिला जो कोरोना वायरस संक्रमित थी, उनकी मौत हो गई है। इस मामले के सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि नैनीताल जिले के हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमितों का इलाज हो रहा है।

खबर के अनुसार सुशीता तिवारी हॉस्पिटल में कोरोना पाॅजिटिव महिला की मौत देर रात हुई। महिला 30 जुलाई को निमोनिया की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती हुई थी। जांच में वह कोरोना संक्रमित पाई गई । इसके बाद उनके परिजनों को क्वारंटाइन कर दिया है। नगर पालिका महिला के घर के आसपास सैनिटाइजेशन का काम करवा रही है।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोटाहल्दू के डॉ. संजय चौहान ने महिला की मौत की पुष्टि की है। महिला की मौत कल रात हुई। महिला के मौत के अलावा लालकुआं के वार्ड नंबर एक में एक अन्य व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। उसे एसटीएच में भर्ती कराया गया है। पिछले कुछ वक्त से लालकुआं क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है।स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन की टीम ने मौके पर जाकर संक्रमितों के सम्पर्क में आये लोगों का पता लगा रही है। बता दें कि उत्तराखंड में पहला मौत का मामला भी लालकुआं से ही आया था। जिनकी मौत ऋषिकेश एम्स में हुई थी।

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की कुल संख्या अब 7447 हो गई है, इनमे से 4330 मरीज ठीक हुए हैं। फिलहाल अभी 2996 मरीजों का इलाज चल रहा है।। शनिवार को राज्य में कोरोना वायरस 264 नए मामले सामने आए। जबकि 162 लोगों ने कोरोना वायरस को हराया और हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए ।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now