हल्द्वानीः डीआईजी आफिस का सफाईकर्मी ट्रेन के आगे कूदा, हुई दर्दनाक मौत

हल्द्वानीः शहर में तब सनसनी फैल गई जब एक व्यक्ति का शव रेलवे ट्रेक पर मिला। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि शव डीआईजी आफिस के सफाईकर्मी का है। बताया जा रहा है कि सफाईकर्मी ने रानीखेत एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी।

बता दें कि नैनीताल के तल्लीताल बाजार निवासी लालाराम उम्र (51) डीआईजी आफिस में सफाई कर्मचारी था। दो दिन पहले कैंसर का बरेली से इलाज कराने के बाद लालाराम राजपुरा निवासी अपने छोटे भाई राजेश भारती के घर आया था। शुक्रवार सुबह परिवारवालों को बिना बताए वह घर से निकल गया। और राजपुरा के सामने रेलवे ट्रैक पर आ रही रानीखेत एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद गया। ट्रेन से कटने से उसकी मौत हो गई। लालाराम जब बहुत देर तक घक वापस नही आया तो छोटे भाई का परिवार उसे ढूंढने लगा। मामले के बाद मौके पर जमा भीड़ ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी प्रताप सिंह नगरकोटी मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया।

इसके बाद पुलिस ने परिवार को मामले की सचना दे दी। सूचना मिलने पर परिवारवाले रेलवे ट्रैक पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। पुलिस ने भाई से पूछताछ की तो पता चला कि लालाराम ने छह महिने पहले ही कार्यालय से इलाज कराने के लिए छुट्टी ली थी। उसने दिल्ली समेत कई जगहों पर अपना इलाज कराया। लेकिन उसका कैंसर सही नही हुआ। चौकी प्रभारी प्रताप सिंह नगरकोटी का कहना है कि सफाईकर्मी की तलाशी लेने पर उसके पास सिर्फ 200 रुपये मिले। वहीं उपनिरीक्षक गुरविंदर कौर ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवारवालों को सौंप दिया। मृृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानीः दहेज के लिए पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, फिर घर से निकाला

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड के करणवीर कौशल ने जमाया शतक, फिर बने पहले खिलाड़ी

यह भी पढ़ेंः रुद्रपुरः प्रापर्टी डीलर ने खुद को गोली से उड़ाया, डिप्रेशन में उठाया जानलेवा कदम

यह भी पढ़ेंः बिन्दुखत्ता की ‘कंचन परिहार’ का कमाल, महिला T-20 टीम में बनाई जगह