नैनीतालः गुस्सेल गजराज का आतंक, तोड़ डाला बस का शीशा, बाल-बाल बचे यात्री

हल्द्वानीः रामनगर जिला नैनीताल में हाथियों ने कोहराम मचा रखा है। एक बार फिर रामनगर के मोहान में हाथी ने आतंक मचाया। सोमवार शाम हाथी ने मोहान फैक्ट्री के करीब कुमेरिया की ओर से आ रही बस पर हमला कर उसका शीशा तोड़ दिया। बस में सवार करीब 15 यात्रियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। वनकर्मी के पहुंचने से पहले ग्रामीणों ने हाथी को जंगल की ओर खदेड़ दिया।

बता दें कि सोमवार शाम पांच बजे रानीखेत से रामनगर की ओर आ रही बस मोहान फैक्ट्री से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर थी। तभी एक हाथी बस के आगे आ गया। हाथी को देखते ही चालक ने बस को रोक दिया और करीब 15 यात्रियों को बस से नीचे उतरने को कहा। उसके बाद हाथी बस के पास आया और उसने बस के आगे के शीशे पर हमला कर दिया। और उसे तोड़ डाला। इस दौरान चालक और परिचालक ने तुरंत वन कर्मियों को मामले की सूचना दी।

सूचना मिलते ही अल्मोड़ा वन प्रभाग और रामनगर वन प्रभाग के अलावा केटीआर के मंदाल रेंज के वनकर्मी मौके पर पहुंचे। वनकर्मियों के आने से पहले ग्रामीणों ने शोर मचाकर हाथी को जंगल की ओर भगा दिया। इसके बाद बस चालक यात्रियों को लेकर रामनगर पहुंचा। इसके बाद वनकर्मियों की टीम हाथी को ट्रेस करने के लिए सड़क के पास खडे रहे। ताकि हाथी पर रेडियो कॉलर लगाया जा सके।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now