नैनीतालः स्व. विधायक के बेटे आशु बोहरा की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

नैनीतालः स्व. विधायक के बेटे आशु बोहरा की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

नैनीतालः नैनीताल जिले में सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार को भी कोटाबाग में एक भीषण सड़क हादसा हुआ। और इस हादसे में नैनीताल विधानसभा से भाजपा के पूर्व विधायक रहे स्व. खड़क सिंह बोहरा के पुत्र एडवोकेट आशु बोहरा की मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि आशु बोहरा की गर्दन टूटकर धड़ से नीचे लटक गई। घटना की सूचना पर कोटाबाग पुलिस चौकी की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

बता दें कि आशु बोहरा अपनी माता के साथ कोटाबाग के कुशानावाड़ (पतलिया) स्थित घर में रहते थे। शुक्रवार को बोहरा अपने निजी काम से कोटाबाग गए थे। शाम को लौटते समय उनकी आल्टो कार रास्ते में गुरुणी नाले के पास हादसे का शिकार हो गई। हादसा करीब 3:30 बजे का बताया जा रहा है। राहगिरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दे दी। और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस को गाडी के सड़क किनारे एक पेड़ से टकराने और एक दीवार से रगड़ने के निशान मिले हैं।  

जनपद के पूर्व विधायक स्व. खड़क सिंह बोहरा के पुत्र आशु बोहरा की निधन की खबर से समूचे नैनीताल में शोक की लहर है। बेहद मिलनसार स्वभाव के आशु ने वर्ष 2007 में हुए विधानसभा चुनाव में अपने पिता को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। बता दें कि आशु की प्रारंभिक शिक्षा नैनीताल स्थित भारतीय शहीद सैनिक स्कूल से हुई। इसके बाद डीएसबी परिसर नैनीताल से उन्होंने उच्च शिक्षा ग्रहण की और साल 2004-05 में वह डीएसबी के छात्रसंघ सचिव निर्वाचित हुए।इसके बाद आशु ने वकालत की पढ़ाई करी और वर्तमान में वह जिला कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे थे और पुछले कुछ समय से वे आध्यात्मिक जीवन जी रहे थे। बेटे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं आशु की निधन की खबर से पूरे नैनीताल में शोक की लहर है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now