हल्द्वानीः दोस्त ने दोस्त का किया कत्ल, लाश ठिकाने लगाई और निकल पड़ा घूमने

हल्द्वानीः शहर में तब सनसनी फैल गई जब महज तीन हजार रुपये के लिए एक युवक ने दूसरे युवक की हत्या कर दी। तीन हजार रुपये की उधारी के लिए सुमित की हत्या करने के बाद छत्रपाल ने सुमित की लाश को ठिकाने लगाया। और फिर उसी का टेंपो लेकर शहर में कई जगह घूमा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि आरोपी छत्रपाल नशे का इतना आदि हो चुका था कि नशे का खर्चा पूरा करने के लिए चोरी करने लगा। घटना वाले दिन भी छत्रपाल ने सुमित के साथ बहुत ज्यादा शराब पी थी। शराब पीने के बाद उसकी हत्या की और नशे की हालत में ही उसकी लाश को ठिकाने लगाया। इसके बाद भी छत्रपाल सुमित का टेंपो लेकर शहर में निकल गया। टेंपो लेकर छत्रपाल पहले बनभुलपूरा लाइन नंबर आठ और नौ में घूमा और फिर रेलवे स्टेशन के आसपास देर रात तक घूमने के बाद टेंपो के साथ ही घर लौट आया।

पुलिस ने मामले की जांच की। और सीसीटीवी कैमरों की मदद से बनभुलपूरा थाना पुलिस ने क्षेत्र के लोगों की मदद से छत्रपाल को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को पुलिस ने छत्रपाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। आरोपी साइकल, बाइक, और गाड़ियों से बैटरी चुराकर उन्हें बनभूलपुरा में बेच देता था।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः आदमखोर गुलदार ने झपट्टा मार मां की गोद से छीना बच्चा

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी लाइवः रिजॉर्ट में चल रही थी डांस पार्टी, 13 युवक-युवतियां गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः बारिश ने बिगाड़ा उत्तराखण्ड में विजय हजारे ट्रॉफी का रोमांच, अबतक 7 मुकाबले रद्द

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी में डेंगू मचा रहा कोहराम, डेंगू से महिला की मौत, अस्पताल में तोड़ा दम

photo sorce-amar ujala