हल्द्वानी लाइवः तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 2 की मौत

हल्द्वानीः सड़क हादसों के वजह से ना जाने कितने लोगों को अपनी जान गवानी पड़ती है। सड़क हादसों का मुख्य कारण यातायात के नियमों की अनदेखी करना होता है। ऐसा ही एक सड़क हादसा सितारगंज से सामने आया है। जहां झनकट के पास सड़ासड़िया में एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को रौंद दिया। टक्कर के बाद कार सामने से आ रही रोडवेज से भी टकरा गई। हादसे में कार सवार युवक और ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं कार में सवार बीमार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

बता दें कि हादसा शुक्रवार देर रात करीब 11:30 बजे हुआ। टनकपुर के शारदा चुंगी निवासी माया उप्रेती (65) पत्नी स्व. भुवन उप्रेती का डायलिसिस कराकर उसके भाई का लड़का शारदा चुंगी निवासी मयंक लोहनी (18) पुत्र भुवन लोहनी बरेली के भोजीपुरा से कार (यूके 03 बी 3436) से रात टनकपुर लौट रहे थे। सड़ासड़िया के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही 108 सेवा ने हादसे में कार चालक शारदा चुंगी निवासी हरिओम (35) पुत्र ओमप्रकाश, मयंक और माया को अस्पताल पहुंचाया।

अस्पताल पहुंचने पर डॉ. अमित बंसल ने मयंक और हरिओम को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल माया उप्रेती को प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया गया। महिला की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि परिवारवालों को सूचना दे दी गई है। दोनों शव मोर्चरी में रखवा दिए गए है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now