हल्द्वानी की बेटी ने किया शहर का नाम रोशन, जीता ब्यूटी खिताब

हल्द्वानीः शहर की बेटियां हमेशा से ही देश और विदेश में अपने हुनर का लोहा मनवाती आई हैं। आज हर क्षेत्र में बेटियां कमाल कर रही हैं और शहर और राज्य का नाम रोशन कर रही हैं। बेटियां बेटों से किसी भी फील्ड में पीछे नहीं हैं। वे बेटों से भी एक कदम आगें हैं। ऐसा ही कुछ कर दिखाया है हल्द्वानी की बेटी बेटी ज्योति शाह ने।

बता दें कि ज्योति ने गुरुग्राम में आयोजित ग्लैमऑन मिसेज इंडिया 2019 का खिताब अपने नाम किया। खिताब अपने नाम करने के बाद शुक्रवार को आरटीओ रोड पर छड़ायल नयाबाद स्थित ज्योति अपने घर पहुंची। ज्योति का कहना है कि उनकी जिंदगी की राह बिल्कुल आसान नहीं थी।

प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के दौरान अप्रैल में उनके पिता बालकृष्ण शाह का कैंसर की बीमारी से निधन हो गया। अपने आप को उन्होनें किसी तरह संभाला ही था कि अगस्त में एक सड़क हादसे में उनके इकलौते भाई की मौत हो गई।

इतना सब कुछ होने के बाद भी ज्योति ने हार नही मानी। और अपने सपनों की उड़ान उड़ने के लिए कठिन परिश्रम किया। और अपने मुकाम को हासिल कर के दिखाया। बता दें कि ज्योति भोपाल में पति कर्नल परीक्षित शाह के साथ रह रहती हैं। ज्योति का कहना है कि उनके परिवार ने उन्हें अपने सपनों को जीने के लिए काफी सपोर्ट किया। ज्योति ने अगस्त में गुरुग्राम में ब्यूटी खिताब अपने नाम किया। मॉडल और योगा ट्रेनर ज्योति का सपना है कि वे महिला सशक्तीकरण के क्षेत्र में काम करें।

यह भी पढ़ेंः शतक से चूका लेकिन उत्तराखण्ड की जीत में चमका गौलापार का कमल कन्याल

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः आदमखोर गुलदार ने 10 साल की बच्ची को बनाया अपना निवाला

यह भी पढ़ेंः अच्छी खबर, बेंगलुरु के साथ मजबूत होगा उत्तराखंडी कनेक्शन

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड में गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, प्रिंसिपल ने छात्रा से की अश्लील हरकत

source- facebook