जो हल्द्वानी चाहता था वो हो गया, शहर के कमल को रणजी का कॉल आ गया

हल्द्वानी: अंडर-19 में शानदार प्रदर्शन करने वाले 4 खिलाड़ियों को रणजी टीम में जगह दी गई है। उत्तराखण्ड रणजी टीम को अपना अंतिम मुकाबला 12 फरवरी से महाराष्ट्र के खिलाफ खेलना है। टीम में कमल कन्याल, अंकित मनोरी, अखिल रावत और गौरव चौधरी को रणजी टीम में शामिल किया है। इन सभी खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन के बदौलत उत्तराखण्ड टीम कूच बिहार ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंची थी।

हल्द्वानी गौलापार के रहने वाले कमल कन्याल के शहर का हर क्रिकेट फैंस रणजी टीम में देखना चाहता था। इस खिलाड़ी ने 9 मैच में 805 रन बनाए। उनके बल्ले से 3 शतक और तीन फिफ्टी भी निकली। कमल का बेस्ट स्कोर 206 रहा। सीजन की शुरुआत से कमल के बल्ले से अपना शोर मचाना शुरू कर दिया था। उन्होंने वनडे के 4 मुकाबलों में 1 शतक और दो फिफ्टी जमाई। कमल के इस प्रदर्शन ने बता दिया कि इस सीजन में वह कमाल करने वाले हैं। क्रिकेट से प्यार करने वाला शहर का हर शख्स कमल को रणजी टीम में शामिल करने की वकालत कर रहा है था।

सीनियर टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। खासकर गेस्ट खिलाड़ियों का। क्रिकेट विशेषज्ञों का मानना था कि अगर उत्तराखण्ड टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जाए तो अनुभव से वह सीखेंगे। गेस्ट खिलाड़ी टीम में अगली बार शामिल होंगे या नहीं ये किसी को नहीं पता। हल्द्वानी लाइव ने भी कमल को रणजी टीम में शामिल करने की वकालत की थी।

उत्तराखण्ड अंडर-19 टीम ने राज्य के क्रिकेट फैंस का दिल जीता है। टीम ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया। उस मुकाबले में टीम के गेंदबाजों का प्रदर्शन शानदार रहा था। टीम में लोगों को हार ना मानने का जज्बा दिखाई दिया। इस प्रदर्शन ने सभी को बताया कि घरेलू क्रिकेट में आने वाला कल उत्तराखंड का हो सकता हगै।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now