हल्द्वानी: सड़क हादसा में सिपाही की मौत, फेसबुक पर आखिरी पोस्ट कर देगा भावुक

हल्द्वानी: जिले में सड़क हादसों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सोमवार देर रात लालकुआं के पास सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत हो गई। पुलिसकर्मी की पहचान चेतन गंगवार के रूप में हुई है। वह भीमताल थाने में तैनात हैं और हादसे के दिन लालकुआं कोतवाली में ड्यूटी करने के लिए पहुंचे थे। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टर्माटम को भेज दिया। चेतन गंगवार किच्छा के रहने वाले है।

चेतन की मौत पर एसएसपी सुनील मीणा, एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव सहित जिले के तमाम पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने शोक जताया। चेतन वर्ष 2006 बैच में उत्तराखंड पुलिस में भर्ती हुआ था। इससे पहले वह एसएसपी नैनीताल और डीआईजी कुमाऊं के गनर भी रह चुका थे। चेतन की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। उनका शव रात को भी परिवार को सौंप दिया गया था। पुलिस महकमे में उनकी मौत की खबर से शोक की लहर दौड़ पड़ी।  पिछले एक साल में नैनीताल पुलिस ने सड़क हादसों में अपने कई साथियों को खोया है। चेतन गंगवार मूल रूप से किच्छा के आवास विकास निवासी थे।

चेतन ने सोमवार को 2.30 ( रात) बजे अपने फेसबुक खाते में एक पत्नी के साथ एक फोटो पोस्ट किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि तुम साथ हो तो मुझे क्या कमी है…. उनकी मौत की खबर ने उनके परिचतों को भी सकते में डाल दिया है।

Tu sath hai to mujhe kya kami hai………

Gepostet von Chetan Gangwar am Sonntag, 12. Januar 2020