हल्द्वानी में सच हुआ चंपावत की ममता का सपना, बॉलीवुड फिल्म में गाना गाने का मिला ऑफर

3094

हल्द्वानी: एक मौका कब आपकी जिंदगी बदल दे किसी को नही पता। तीन फरवरी को जज फार्म स्थित सिंथिया स्कूल में नटराज इवेंट एंड मैनेजमेंट,इंफेक्ट एडवर्टिइजिंग और गोयल डिजाइनिंग वर्ल्ड के बैनर तले आयोजित हुए सिंगिंग कंपटीशन ने एक लड़की का सपना पूरा कर दिया है।

बड़े पर्दे पर जल्द दिखेगी प्रोड्यूसर लक्की बिष्ट की फिल्म “THE MANIAC”

चंपावत से केवल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पहुंची ममता आर्य की आवाज ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर लक्की बिष्ट ( डारेक्टर लक्की कमांडो फिल्म्स प्रोडक्शन ) और डिंपल पांडे ( डायरेक्टर काश्वी फिल्म्स एंड प्रोडक्शन) को अपना मुरीद बना दिया। दोनों ने बिना देरी करते हुए ममता को अपनी आने वाली फिल्म में गाना गाने का ऑफर सैकड़ो लोगों के सामने दे दिया।

हल्द्वानी: लक्की कमांडो प्रोडक्शन हाउस पहाड़ के युवाओं को बॉलीवुड फिल्म में देगा मौका

ममता की कामयाबी इस बात का उदाहरण देती है आपकों मौके पर चौका मारना होता है जब मेहनत बोलती है तो किस्मत चमक उठती है। इस प्रतियोगिता में 40 संगीतकारों ने भाग लिया था और इसमें चयन हुए प्रतिभागियों को 2 मार्च को आयोजित “गीत गाता चल” शो के मंच में अपनी आवाज को लोगों के सामने लाने का मौका मिलेगा। यह एक चैरेटी शो होगा जिसे  पद्मश्री स्वर्गीय श्री रविंद्र जैन जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर रखा गया है।

देवभूमि के वीर गुमनाम सैनिक की कहानी को बड़े पर्दे पर लाएंगे प्रोड्यूसर लकी बिष्ट

ममता को अपनी अगली फिल्म में गाने का मौका देने की घोषणा करने के बाद प्रोड्यूसर लक्की बिष्ट और डिंपल पांडे ने बेबाकी से बात रखी। उन्होंने साफ किया है हमारा मकसद उत्तराखण्ड की प्रतिभा को आगें बढ़ाना है। हम चाहते है कि युवा कोई भी मौका हाथ से ना जाने दें। वही ममता ने कहा कि उनके लिए ये सपने जैसा है। उन्होंने सोचा नहीं था कि ये प्रतियोगिता उनका सपना पूरा कर देगी। इस फिल्म में आतिफ असलम और अमित मिश्रा गीतों को आवाज देंगे। पहाड़ की प्रतिभा ने पिछले कुछ सालों में राज्य से मायानगरी का सफर शुरू किया है। ममता भी अब उस लिस्ट में शामिल हो गई है। उम्मीद है कि वो अपने परिश्रम से जल्द ही पूरा देश उसकी आवाज का कायल होगा।

Posted by Haldwanilive on Sunday, 3 February 2019