जश्न की थी तैयारी,बर्थडे से एक दिन पहले MBPG की छात्रा की सड़क हादसे में मौत

हल्द्वानी: बुधवार को सड़क हादसे में एमबीपीजी कॉलेज की छात्रा निशा पांडे की मौत हो गई। हादसा गौलापार में हुआ है। निशा स्कूटी ( यूके 04 वाई 6368 ) में पेट्रोल भराने के लिए गई थी। इसी दौरान सितारंगज से आ रही तेज रफ्तार इनोवा की चपेट में निशा की स्कूटी आ गई। टक्कर इतनी तेज थी कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। घायल युवती को हल्द्वानी के बेस अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

max face clinic haldwani

निशा पांडे (22 वर्षीय) पुत्री गणेश पांडे निवासी लखनपुर, कुंवरपुर गौलापार  हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज की बीए की छात्रा थी। इस हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया है। परिजनों ने हॉस्पिटल प्रशासन पर भी लापरवाही का आरोप लगाया। परिजनों की मानें तो निशा को हॉस्पिटल में सही वक्त में इलाज नहीं हुआ अगर होता तो उसकी जान बच सकती थी।

निशा की मौत की खबर ने दोस्तों को भी पूरी तरह से तोड़ दिया है। निशा का गुरुवार को जन्मदिन था और दोस्तों ने पार्टी के लिए रेस्ट्रो बुक कराया था। निशा तीन-भाई बहनों में सबसे बड़ी थी। घटना के बाद एमबीपीजी कॉलेज परिसर में शोक सभा रखी गई। शिक्षकों और विद्यार्थियों ने निशा की आत्मा की शांति के लिए मौन धारण कर ईश्वर से प्रार्थना की।



यह भी पढ़ें: क्रिकेट के मैदान से खुशखबरी, हल्द्वानी के आर्यन जुयाल ने बनाई टीम इंडिया में जग

यह भी पढ़े:उत्तराखण्ड में एक और हादसा, लोगों के लिए राहत सामग्री ले जा रहा हैलीकॉप्टर क्रैश

उत्तराखंडः ट्रेन के आगे कूदे प्रेमी युगल, युवती की हुई मौत, युवक घायल



Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now