MBPG छात्रसंघ चुनाव अपडेट: अध्यक्ष पद पर निर्दलीय राहुल धामी का कब्जा

हल्द्वानी: सोमवार को राज्य के 121 महाविद्यालयों में से 113 में आज छात्र संघ चुनाव हुए। चुनाव को लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारी की हुई थी और पुलिस फोर्स तैनात थी। मतदान के बाद मतगणना शुरू हो गई है। हल्द्वानी मोतीराम बाबू कॉलेज में अध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी राहुल धामी ने जीत हासिल की है। 15 राउंड तक चली मतगणना में राहुल हर वक्त आगे रहें।

निर्दलीय राहुल धामी को 1605, एबीवीपी के कमलेश भट्ट को 947, एनएसयूआई के गोविंद दानू को 601 वोट मिले। राहुल धामी ने 658 मतों से जीत दर्ज की। जीत के बाद नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष राहुल धामी ने अपने समर्थकों और छात्रों का जताया आभार। कॉलेज में बेहतर शिक्षा का माहौल बनाने के साथ ही सभी समस्याओं को दूर करने की बात कही। नवनिर्वाचित छात्रसंघ पदाधिकारियों को कल दिलाई जाएगी शपथ।

इस साल एमबीपीजी कॉलेज में चुनाव को लेकर छात्र-छात्राओं का क्रेज कम दिखा। एमबीपीजी में 35.3 फीसदी मतदान हुआ।

इसके अलावा देहरादून के जाने माने कॉलेज डीएवी कॉलेज में 12 साल बाद एबीवीपी को बड़ी हार मिली है। निर्दलीय निखिल शर्मा अध्यक्ष बने हैं। एनएसयूआई दूसरे नम्बर पर तो एबीवीपी तीसरे स्थान पर रही। दोपहर दो बजे देहरादून के डीएवी पीजी कॉलेज में मतदान अंतिम चरण में पहुंचा और ढाई बजे संपन्न हो गया था। डीएवी में कुल 3898 वोट पड़े। इस बार डीएवी में मतदान प्रतिशत कम रहा।

कोटद्वार महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव परिणाम घोषित । अध्यक्ष पद पर NSUI के हिमांशु बहुखंडी का कब्जा। उपाध्यक्ष पद पर NSUI के भास्कर जीते। सचिव में आर्यन ग्रुप के अतुल डोबरियाल का कब्जा। सह सचिव पद पर आशीष का कब्जा। कोषाध्यक्ष पद पर NSUI की मेघा विजयी। UR पद पर आशीष केस्टवाल हुए विजयी। वहीं श्रीदेवसुमन विवि में सभी पदों पर एबीवीपी का परचम लहराया। वहीं एमकेपी कॉलेज में भी सभी पदों पर एबीवीपी ने जीत दर्ज की। मनीषा राणा अध्यक्ष, अंकिता जगूड़ी महासचिव पद पर जीतीं। डीबीएस कॉलेज में भी सभी पदों पर एबीवीपी का जलवा दिखा।  राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डाकपत्थर में निर्दलीयों का दबदबा।अध्यक्ष, उपाध्यक्ष वह सचिव समेत 6 पदों पर निर्दलीय प्रत्येक जीते।प्रिंस राणा ने अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की।अरविंद राठौड़ उपाध्यक्ष अवनीश नौटियाल सचिव व अंजलि डोगरा सह सचिव चुनी गई।रमन ठाकुर कोषा अध्यक्ष व पलक विश्वविद्यालय प्रतिनिधि पर निर्वाचित हुई।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः शादी का झांसा देकर फौजी ने युवती से किया दुष्कर्म
उत्तराखंडः पत्नी के साथ चल रहे विवाद में पति ने उठा डाला यह खौफनाक कदम

ह भी पढ़ेंः देवभूमि की बेटियों के लिए सुनहरा अवसर, 14 सितंबर को सेना भर्ती रैली

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड चौकाने वाला मामला, हत्या की आशंका पर कब्र से निकाला बच्ची का शव

यह भी पढ़ेंः हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं ने बिगाड़ा डीएम बंसल का मूड, डॉक्टर का काटा वेतन

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now