भीमतालः एमसीए के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे में मिला शव

हल्द्वानीः भीमताल क्षेत्र में तब हड़कंप मच गया जब ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी का एक छात्र कमरे में मृत मिला। उसके नाक से खून निकल रहा था। मृतक छात्र के नाना का कहना है कि उसने लामाचौड़ के आम्रपाली कॉलेज से बीसीए किया था।

बता दें कि पिथौरागढ़ जिले के शियाली लाइन टकारा निवासी नरेश चंद्र जोशी का 22 साल का बेटा भावेश जोशी मेहरागांव के भूपााल सिंह क्वीरा के मकान में किराये के कमरे में रहता था। वह ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी भीमताल में एमसीए तृतीय समेस्टर का छात्र था। उसने 7 दिन पहले ही किराये में कमरा लिया था। सोमवार सुबह 9.30 बजे तक जब भावेश नही दिखा तो भूपाल सिंह ने कमरे की खिड़की से अंदर देखा तो उनके होश उड़ गए। भावेश संदिग्ध अवस्था पर पड़ा हुआ था। और उसके नाक से खुन भी बह रहा था।

यह देख भूपाल ने तुरंत पुलिस और कॉलेज प्रबंधन को मामले की सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष कैलाश जोशी ने कमरे की तलाशी ली लेकिन मौके पर उन्हें किसी तरह का सोसाइड नोट नही मिला। लेकिन पुलिस को कमरे से पन्नी में रखा हुआ खाना औऱ सिगरेट, बीड़ी के टुकड़े मिले हैं। इसके बाद पुुलिस ने छात्र को सीएचसी पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं भूपाल सिंह का कहना है कि भावेश रविवार को 12 बजे कमरे में ताला लगाकर कहीं चला गया था। वहीं कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि भावेश ने 6 और 13 सिंतबंर को ही क्लास अटेंड की थी। मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।