अफवाह पर विकास भगत का करारा जवाब, फेसबुक पर लिखी सारी बात

हल्द्वानी: कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद विकास भगत को उनका प्रतिनिधि बनाया गया । इसके बाद कयास ले लगाए जाने लगे की आने वाले विधानसभा चुनावों में विकास अपनी राजनीति पारी कालाढूंगी से शुरू करने वाले हैं और इसी को देखते हुए उन्हें विधायक का प्रतिनिधि बनाया गया है। इन बातों को विकास भगत सिरे से नाकारा है। उन्होंने इस संबंध में अपने सोशल मीडिया खाते में इन अफवाह का जवाब और समर्थकों के लिए संदेश भी लिखा है।

विकास द्वारा लिखा गया पोस्ट

मित्रों एक बात आपसे कहना चाहता हूं की कुछ दिन से कुछ लोग यह बोलते है की कालाढूंगी से अगला विधायक का चुनाव वर्तमान विधायक भगत मुझे लड़वाना चाहते है और इस वजह से ही मुझे विधायक प्रतिनिधि बनाया गया है। पर ये सिर्फ और सिर्फ अफवाह है। विधायक द्वारा मुझे विधायक प्रतिनिधि बनाते वक्त साफ साफ ये कहा गया है की में कभी ये बात सपने में भी न सोचू या बिल्कुल गलतफ़हमी न पालू की अगला विधायक का चुनाव विकास भगत लड़ेंगे।
कालाढूंगी से अगला चुनाव भी वर्तमान विधायक बंशीधर भगत ही लड़ेंगे।
अब ऐसे में ये प्रश्न है की तो मुझे विधायक प्रतिनिधि क्यों बनाया गया है?
इसका जवाब ये है की घर पर सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक जनता आती है कोई न कोई दिक्कत के समाधान हेतू।अब उनकी दिक्कत का समाधान कौन करें?
उनकी दिक्कत का समाधान वही कर सकता है जो घर पर मौजूद हो।ऐसे में अधिकांश समय घर पर में ही उपलब्ध हो सकता हू और इस वजह से ये विधायक प्रतिनिधि मुझे बनाया गया।

इसकी एक वजह यह भी है की पिता हमेशा जनता से जुड़े रहे है तो उनके प्रतिनिधि के रूप में मुझे जनता के सुख दुख में भागी होना है।इस वजह से मुझे विधायक प्रतिनिधि बनाया गया है।
मैं सिर्फ भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पद पर कार्य करना चाहता था पर अब वह भी संभव नही होगा क्यों की पिता जी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बन चुके हैं।
अतः मैं अपने सभी शुभ चिंतकों से निवेदन करता हूं कि मुझे सिर्फ भाजपा का कार्यकर्ता समझे और ओर सभी कंधे से कंधा मिला कर चले जिस से हम 2022 के चुनाव में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत जी को कालाढूंगी से चुनाव में विजय बना सके।
आप सभी का बहुत बहुत आभार