टीवी सीरियल गुड्डन तुमसे न हो पाएगा में नजर आएंगी,नैनीताल की निर्मला

हल्द्वानी: राज्य के युवा हर क्षेत्र में अपना काम कर रहे हैं और राज्य का नाम रोशन कर रहे हैं। खासकर बड़े-बड़े शहरों में पहाड़ के बच्चे अपनी देवभूमि का मान बढ़ा रहे हैं। विज्ञान, खेल और फिल्मों की दुनिया में देवभूमि के बच्चे बड़ें स्टार्स की लिस्ट में जगह बना रहे हैं। पहाड़ से मुंबई महानगरी पहुंचने का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहता है लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। घर पर रहकर अपने सपनों का चयन किया और फिर उन्हें पूरा करने के लिए बाहर जाने का फैसला किया। नैनीताल की एक और बेटी की टीवी दुनिया में एंट्री हो गई है।

यह भी पढ़ें:शहीद राहुल रैंसवाल की पत्नी को मिलेगी सरकारी नौकरी, प्रशासन को मिला आदेश

मुक्तेश्वर की रहने वाली निर्मला चंद्रा टीवी सीरियल गुड्डन तुमसे न हो पाएगा में नजर आएंगी। उन्हें टीवी पर देखने के लिए उत्तराखंड के लोग खासा उत्साहित हैं। यह शो जीटीवी पर प्रसारित होने लगा है। तीन सौ से अधिक एपिसोड प्रसारित होने से यह शो दर्शकों के बीच काफी प्रसिद्धि पा चुका है। निर्मला को उम्मीद है कि नई भूमिका में दर्शक उन्हें काफी पसंद करेंगे। इसके अलावा वह दूरदर्शन पर जल्द प्रसारित होने वाले धारावाहिक फिर सुबह होगी की शूटिंग भी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:देहरादून IMA में 110 अफसर कैडर और जवान कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

काफी पहले से टीवी की दुनिया में सक्रिय हैं निर्मला

निर्मला हास्य फिल्म पाईड पाइपर में निशा राजपाल यादव की पत्नी के किरदार में नजर आईं। यश राज बैनर की फिल्म सुई धागा ,बोलो राम और घरौंदा डॉट कॉम फिल्म में भी काम किया। सोनी चैनल के सीआईडी, क्राइम पेट्रोल, लाइफ ओके के सावधान इंडिया, स्टार प्लस के धारावाहिक शपथ, राकेश टांक निर्देशित राजस्थानी फिल्म विधवा, सोनी टीवी के अनामिका का अमित, जी टीवी के मेरी सासू मां, ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं, बिग मैजिक के बाल कृष्णा, स्टार टीवी के नम, दूरदर्शन के बिटिया भाग्य से में भी निर्मला अपनी प्रतिभा दिखा चुकी हैं। वह बताती है कि राकेश चतुर्वेदुी निर्देशित घरोंदा डॉट कॉम में जासूस की भूमिका दर्शकों काफी पसंद आया। फिल्म में यशपाल शर्मा विलेन के किरदार में नजर आए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लॉकडाउन के दौरान निर्मला ने घर ना आने का फैसला किया था। वह कुछ स्क्रिप्ट और एक्टिंग स्किल्स पर फोकस किया। निर्मला कहती हैं कि गुड्डन तुमसे न हो पाएगा धारावाहिक में उनका किरदार दर्शकों को गुदगुदाने के साथ ही भावुक भी कर देगा। निर्मला ने भारतेंदु नाट्य अकादमी, लखनऊ से एक्टिंग में डिप्लोमा लेने के बाद फिल्म एवं टेलिविजन इंस्टीट्यूट से अभिनय में दक्षता हासिल की। अब तक वह टीवी के कई धारावाहिकों और फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। निर्मला की स्कूली शिक्षा केवी मुक्तेश्वर से हुई और उसके बाद कुछ समय युगमंच थिएटर ग्रुप नैनीताल के साथ भी काम किया। पिता जगदीश चंद्र मुक्तेश्वर स्थित आईवीआरआई से सेवानिवृत्त हैं, जबकि मां नीरा गृहिणी हैं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now