हल्द्वानी: दिनदहाड़े बर्फ विक्रेता पर जानलेवा हमला करने वाला आरोपी गोलू गिरफ्तार

हल्द्वानी: दिनदहाड़े बर्फ विक्रेता पर जानलेवा हमला करने वाला आरोपी गोलू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शहर की बद्रीपुरा पांडे निवास कॉलोनी से चौकाने वाला मामला सामने सामने आया था। बर्फ विक्रेता पर टेंपो चालक गोलू ने धारधार हथियार से गर्दन पर वार कर दिया था। इस हमले में बर्फ विक्रेता बुरी तरह से घायल हो गया था। इसके बाद परिजनों ने उसे सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था, जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

बता दें कि पांडे निवास के रहने वाला चंद्रपाल गौलापार में बर्फ बेचने का काम करता है ।बताया गया है कि वह अपना काम खत्म कर अपने घर पांडे निवास आ रहा था। वहीं बदरीपुरा आटा चक्की के पास तिकोनिया का रहने वाला ऑटो चालक गोलू उसका इंतजार कर रहा था। जैसे ही चंद्रपाल चक्की के पास पहुंचा तो दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों में हाथापाई होने लगी और इसी दौरान गोलू ने चंद्रपाल की गर्दन में चाकू से वार कर दिया। लहूलुहान हालात में जान बचा भागकर चंद्रपाल अपने घर पहुचा और घर से चंद्रपाल को उसके परिजन सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर गए।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स

घटना की सूचना मिलते हैं एसएसआई विजय मेहता घटना स्थल पर टीम के साथ पहुंचे। वहीं मामले की तहकीकात के लिए पुलिस सुशीला तिवारी हॉस्पिटल पहुंच गई । कोतवाली से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई इस घटना से लोगों में दहशत बन गई थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि हमलावर का टेम्पो अभी भी वहीं खड़ा है। बताया जा रहा है कि हमले के दौरान टेम्पो चालक नशे में था और वारदात को अंजाम देकर नैनीताल रोड की तरफ भाग गया था। लोगों ने कहा कि टेम्पो को भी वह नशे की हालत में लाया था। पुलिस ने आरोपी गोलू को गिफ्रतार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:कैसे सामने आई नैनीताल की खूबसूरती, किसे जाता है इसका श्रेय, जानें

यह भी पढ़ें:BCCI की उत्तराखण्ड में बैठक खत्म, अब उत्तराखण्ड क्रिकेट पर होगा फैसला

यह भी पढ़ें:ओम बिड़ला के लोकसभा स्पीकर बनते ही मोदी ने किया कुछ ऐसा,देख कर रह जाएंगे दंग

यह भी पढ़ें:सीएम रावतः पलायन रोकने के लिए लोगों को स्वरोजगार उपलब्ध कराना ही प्राथमिकता

यह भी पढ़ें:ब्रेकिंग न्यूज: चोट के चलते शिखर धवन विश्वकप से बाहर, पंत टीम में शामिल

यह भी पढ़ें:यूपी के संभल में दर्दनाक सड़क हादसे में दो बच्चों समेत 8 की मौत,12 घायल

यह भी पढ़ें:पिता ने बेटी से करना चाहा बलात्कार, तो बेटी ने कुदाल से पिता को उतारा मौत के घाट

यह भी पढ़ें:सावधान! हल्द्वानी में PAYTM के जरिए हो रहा है फर्जीवाड़ा, ऐसे करें पहचान

पिता ने बेटी से करना चाहा बलात्कार, तो बेटी ने कुदाल से पिता को उतारा मौत के घाट