हल्द्वानीः नैनीताल में हर रोज अपराधिक घटना बढ़ती जा रही है, जो शहर के लोगों को डरा रही है।  मल्लीताल में बीती रात कुछ ऐसी ही घटना देखने को मिली । मंगलवार की रात मल्लीताल फेयरहैवेंस होटल के पास चार्टन लॅाज निवासी रोहित तिवारी लहूलुहान अवस्था में मिले । जिसके बाद पुलिस को गोली लगने की आशंका लगी पर बीडी पांडे अस्पताल के डॉक्टर ने गाली लगने की बात से साफ इंकार कर दिया । पर डाँक्टर ने बताया कि रोहित के सिर में गहरी चोट लगी है। रोहित की हालत गंभीर देखते हुए डाँक्टरो ने हल्द्वानी रेफर कर दिया । जिसके बाद परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में दिखाया ।रोहित में हमला करने वाले लोग नशेड़ी भी हो सकते है । क्योंकि रोहित खुद भी नशे का आदि था और शादी के बाद भी रोहित स्मैक के साथ पकड़ा गया था।

बुधवार को सीओ सिटी विजय थापा और कोतवाल विपिन पंत के साथ मौके का मुआयना किया और साथ ही रोहित के माता-पिता से भी पूछताछ करी । कोतवाल में एसएसपी ने चिकित्सक की जांच रिपोर्ट के आधार पर खुलासा किया कि युवक के सिर में जख्म गिरने से नहीं, गोली लगने से हुआ है ।

रोहित के पिता कृष्ण चंद्र तिवारी ने बताया कि रोहित घर से काशीपुर के लिए चला था और रोहित ने फोन कर अपनी पत्नी को बारापत्थर में होने की जानकारी दी थी । इस जानकारी के अधार पर पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए दो टीम बनाई है । और शक के आधार पर तीन संदिग्धों को पकड़कर पुछताछ कर रही है ।