हल्द्वानी में चोरों के हौसले बुलंद, 2019 में सामने आया पांचवा चोरी का मामला, महिला के साथ लूट

हल्द्वानी:शहर में कई समय से देखा जा रहा है कि महिलाओं को निशाना बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। जो कि शहर की पुलिस के लिए एक बड़ी परेशानी बनती जा रही है। महिलाओं को निशाना बनाकर पर्स छीनने की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। कलावती चौराहे के पास एक स्कूटी सवार ने अस्पताल जा रही महिला का पर्स छीन गाड़ी भगा दी। उसमें कान की नग व एक हजार की नगदी व अन्य सामान था।

कार्तिक का धोनी बनना टीम इंडिया को पड़ा भारी, फैंस ने निकाली भड़ास

नवाबी रोड निवासी एक महिला दुर्गा सिटी सेंटर स्थित अस्पताल में नौकरी करती है। रविवार की दोपहर महिला पैदल डीसी को जा रही थी। इस बीच तेज रफ्तार स्कूटी सवार युवक ने झपटा मार उसका पर्स लूट लिया। शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह वहां से भागने में कामयाब हो गया। महिला ने पुलिस को बताया कि स्कूटी ग्रे कलर की थी और स्कूटी में नंबर नहीं होने से वह पूर्ण जानकारी नहीं पता कर पाई। साथ ही महिला ने बताया कि उसके पर्स में कान की बाली, एटीएम और एक हजार रूपये थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने सबसे पहले सीसीटीवी को खंगालना शुरू कर दिया। पर कुछ भी पता नहीं चल पाया ।

मुंह के कैंसर को दी मात,अब अपनी आवाज से दिल जीत रहा है ये देवभूमि का संदीप

अभी साल का दूसरा महीना ही शुरू ही हुआ है और उचक्कों ने अपनी पांचवी घटना को अंजाम दिया। जिसमें 27 जनवरी , 14 जनवरी के दिन दो घटना के बाद 15 जनवरी के अलावा रविवार को 10 फरवरी को एक घटना और देखने को मिली , जिससे अब शहर में नाराजगी देखी जा रही है। उचक्कों के बढ़ते कदमों ने प्रशासन को एकखुली चुनौती दी है। जिसके चलते जनता ने अब प्रशासन से जवाब मांगा है।