लॉकडाउन में वक्त बर्बाद ना करें, बच्चों को कराऐ TWIN WIN का ऑनलाइन कोर्स

हल्द्वानी: कोरोना वायरस के वजह से पूरे देश में लॉक डाउन है। किसी को भी घर से निकलने की इजाजत नहीं है। स्कूल, संस्थान, ट्रांसपोर्ट और दफ्तर सभी बंद है। देश में 21 दिन का लॉक डाउन है। इस खाली वक्त को युवाओं के लिए महत्वपूर्ण व उपयोगी बनाने के लिए कई EDUTECH काम कर रहे हैं। इसमें हल्द्वानी की Twin Win एकेडमी भी शामिल है। जो डिजिटल तरीके से बच्चों को अपनी सेवा देकर उनके वक्त का सद्उपयोग कर रही है। वैसे Twin Win एकेडमी देश में खासी विख्यात है और 10 से ज्यादा शहरों में अपनी सेवाएं दे रही है।

हल्द्वानी TWIN WIN के प्रबंधक ने बताया कि 21 दिन हम ऐसे ही बर्बाद नहीं कर सकते हैं। इन दिनों का इस्तेमाल अपनी पर्सनालिटी डेवलपमेंट में काम कर किया जा सकता है। हमारी एकेडमी इस क्षेत्र में लंबे वक्त से काम कर रही है। एकेडमी द्वारा जारी प्रोग्राम हर उम्र के लिए है। वैसे स्कूली बच्चे इन प्रोग्रामों से ज्यादा जुड़ते हैं।

इस प्रोग्राम के तहत उन पर कुछ बिंदुओं पर काम किया जाता है जो इस प्रकार हैं- मोबाइल एडिक्शन,स्पोकन इंग्लिश, आत्मविश्वास, मेमोरी , एकाग्रता और पर्सनालिटी डेवलपमेंट। मौजूदा वक्त में हम देखते हैं कि बच्चा इंग्लिश बोलना तो चाहता है कि आत्मविश्वास की कमी के वजह से वह डरता है और हम इन्ही कमियों को सरल तरीके से दूर करने की कोशिश करते हैं।

Let’s not waste these 21 precious days. Enroll In Twin Win’s online Certified Personality Development Programme. Call 8475066001/ 7983056191 and register now! Twin Win has launched its first ever Online Learning Programme. Courses for all age groups. Interested candidates can drop their contact details in the comment section or call on 8475066001/ 7983056191#kuchproductivecorona #twinwinacademy #neverstoplearning

Gepostet von Twin Win Academy Haldwani am Dienstag, 24. März 2020

हमारे ADULT कोर्स के तहत Training,Grooming,Spoken English,Resume Making,Life Management और Stress Management पर काम किया जाता है। पिछले कुछ वक्त में देखने को मिला है कि व्यक्तिगत विकास ही सबसे अहम हो गया है। वह किसी भी व्यक्ति को आगे बढ़ने में काम करता है। कई बार कामयाबी नहीं मिलने से लोग निराश होते हैं लेकिन उसे कुछ हासिल नहीं होता है। मानसिक रूप से मजबूत व्यक्ति अपनी कमियों को जल्दी पकड़ लेता है और उससे पार पाता है। TWIN WIN इसी तरह से विद्यार्थियों को तैयार करता है। इस कोर्स में करीब 15 से ज्यादा modules पर काम किया जाता है। हाल में ही कंपनी को ऑनलाइन कोर्सेज़ के लिए अवॉर्ड से नवाजा गया है। TWIN WIN के ऑनलाइन कोर्स से जड़ने व अधिक जानकारी के लिए आप 8475066001, 7983056191 और 89380 05474 पर संपर्क कर सकते हैं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now