हल्द्वानीवासियों अगर अपने रेल टिकटों का चाहिए रिफंड,तो तुरंत पहुंचे स्टेशन

हल्द्वानीवासियों अगर अपने रेल टिकटों का चाहिए रिफंड,तो तुरंत पहुंचे स्टेशन

हल्द्वानीः लॉकडाउन के बीच जिन यात्रियों के यात्रा करने के लिए काउंटर से टिकट लिए थे उनके टिकट रद्द कर दिए गए थे। और अब यानी आज से रद्द हुए काउंटर टिकट के लिए यात्री फार्म भरकर आवेदन कर सकेंगे।

बता दें कि इज्जतनगर रेलवे जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह का कहना है कि जिन भी यात्रियों ने काउंटर से टिकट लिए थे वे आज से अपने रिफंड के लिए रेलवे स्टेशन जाकर आवेदन कर सकेंगे। यात्रियों को अपने पैसे वापस लेने के लिए रिफंड फार्म भरना होगा। राजेंद्र सिंह का कहना है कि हल्द्वानी रेलवे स्टेशन जल्द ही रिजर्वेशन काउंटर शुरू किया जाएगा। काठगोदाम रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर पर शनिवार को मात्र 17 यात्रियों ने टिकट बुक करवाया। इनमें सबसे ज्यादा नैनी दून शताब्दी ट्रेन का टिकट बुक करवाए गए। नैनी दून जनशताब्दी ट्रेन में 2 जून की यात्रा करने के लिए शनिवार शाम तक करीब 30 एसी चेयर कार सीटें और 600 सामान्य सीटें उपलब्ध थीं।

लॉकडाउन के वजह से यात्रियों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। टिकट काउंटर ना खुलने और यात्रियों द्वारा टिकट काउंटर से टिकट करवाने और उनके टिकट रद्द किए जाने पर उन्हे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हमारी आपसे अपील है कि अगर आप भी अपना रिफंड चाहते हैं तो लटकडॉउन के नियमों का पालन करें। ये नही की रेलवे स्टेशन जाकर भीड़ लगा दें। सामाजिक दूरी का पालन करें। और सभी नियमों का पालन करें।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now