मां-बाप ध्यान दें: बच्चों का भविष्य बर्बाद करने वाला हल्द्वानी में धरा गया, उगले कई राज़

हल्द्वानी: जिले में नशे के खिलाफ चल रहे अभियान में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। एक बार फिर बनभूलपुरा थाना पुलिस के शिकंजे में एक स्मैक तस्कर आया। खबर के अनुसार गुरुवार को सुशील कुमार थानाध्यक्ष बनभूलपुरा के नेतृत्व में बनभूूलपुरा पुलिस के एसआई मंगल सिंह नेगी ने लाइन नम्बर-18 आजादनगर के रहने वाले मेराज अली (31 साल) पुत्र मोहम्मद अली को हल्द्वानी रेलवे स्टेशन से 3.10 ग्राम के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

पुलिस ने पूछताछ में आरोपी मेराज ने कई राज उगले। उसने पुलिस को बताया कि वह किच्छा से स्मैक लेकर हल्द्वानी लाता था। किच्छा में उसे समीर नाम का युवक स्मैक सप्लाई करता था। दोनों की कोशिश रहती थी कि वो स्कूल के बच्चों को टार्गेट करें और कई बार स्कूल बच्चे उनसे स्मैक खरीद चुके थे। जानकारी के मुताबिक पुलिस को पिछले एक महीने से आरोपी मेराज के खिलाफ स्मैक तस्कर को लेकर इनपुट मिल रहे थे। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी मेराज पेशे से पिकप है।

नशे के खिलाफ अभियान अभिभावकों को राहत दे रहा है। शहर में पुलिस ने पिछले एक महीने में कई स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। उसमें से अधिकतर तस्कर ने कबूला है कि वो स्मैक स्कूली बच्चों को बेचते थे। वहीं कुमाऊं में युवा स्मैक के नशे की ओर तेजी से बढ़ रहा है जो पुलिस के चैलेज बना हुआ है। तस्करों को पकड़ने के अलावा पुलिस विचारों के माध्यम से भी अभिभावकों को अपने बच्चे पर नजर बनाए रखने के लिए कह रही है। नशे की गिरफ्त में बच्चों की मनोचिकित्सक से काउंसिलिंग भी कराई जा रही है।

ह भी पढ़ें: डेंगू की चपेट में हल्द्वानी, बुधवार को 6 में पढ़ने वाले छात्र की मौत

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में बस, ऑटो और टैक्सी चालक की हड़ताल, लोगों को हो रही है परेशानी

यह भी पढ़ें:हल्द्वानी लाइवः तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, पुलिस ने इस तरह बचाई जान

यह भी पढ़ें:दर्दनाक सड़क हादसाः बाइक रपटने से हल्द्वानी के छात्र की मौत

यह भी पढ़ें:50 रुपए की सब्जी के चक्कर में हल्द्वानी में युवक का कट गया 10 हजार का जुर्माना