हथियार के बल पर बनाया बंधक, नैनीताल मोटर्स के मालिक की कार लूट बदमाश फरार

तमंचे के बल पर दो बदमाशों ने लूटी कार, एक को दबोचा. मंगलवार को हो सकता है खुलासा

max face clinic haldwani

 हल्द्वानी: नैनीताल मोटर्स की कार का लूटने का मामला सामने आया है। खबर रविवार रात की है। इस घटना के सामने आने के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। बदमाशों ने मालिक को छौड़कर लेकर घर जा रहे चालक को बरेली रोड तीनपानी के पास बंधक बना लिया। बदमाशों ने अपनी बाइक तीनपानी पर ही छोड़ दी। शांतिपुरी पहुंचने पर चालक को फेंक दिया और अपना फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को रात में ही मिली। मामले की गंभीरता को देखते हुए रात में ही टीमें गठित कर बदमाशों की तलाश शुरू की गई। कार में जीपीएस लगा था और उसकी लोकेशन सुबह के समय बरेली में मिली। पुलिस ने बरेली में दबिश देकर कार व एक बदमाश को पकड़ लिया है।

खबर के मुताबिक रामपुर रोड स्थित नैनीताल मोटर्स के मालिक भूपेश अग्रवाल के पिता नरेश अग्रवाल रविवार रात एक बजे दिल्ली से लौटे। चालक दीपक ने नरेश अग्रवाल को मंगलपड़ाव स्थित घर छोड़ा और लालकुआं स्थित अपने घर के लिए रवाना हुआ। तीनपानी के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने दीपक से कार रोकने के लिए कहा। दीपक ने कार रोकी तो बदमाशों ने उस पर तमंचा तान दिया। हथियार के बल पर उसे बंधक बनाया और उसे लेकर लालकुआं की ओर रवाना हुए। बदमाशों ने बाइक मौके पर ही छोड़ गए। शांतिपुरी के सुनसान इलाके पर बदमाशों ने दीपक को फेंक दिया और कार समेत मोबाइल व पर्स लूटकर फरार हो गए। रात में पैदल चलकर दीपक शांतिपुरी गेट तक पहुंचा और वहां मौजूद वनकर्मियों की मदद से फोन से शोरूम मालिक भूपेश अग्रवाल को घटना की जानकारी दी।

भूपेश ने पुलिस को सूचित किया तो हड़कंप मच गया। रात में टीमें गठित कर बदमाशों की खोज शुरू कर दी। कार में लगे जीपीएस के माध्यम से पुलिस को जानकारी मिली की बदमाशों की पहली लोकेशन पीलीभीत थी। उसके बाद वो कार को जहानाबाद के रास्ते सुबह करीब साढ़े चार बजे बरेली एक स्थान पर रोकी गई। पीछा कर रही पुलिस की टीमों ने सुबह के समय बरेली में दबिश देकर कार बरामद कर ली। पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। नैनीताल मोटर्स के प्रबंधक समीर नंदवानी की ओर से अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध लूट का मुकदमा दर्ज कराया गया है। कहा जा रहा है कि पुलिस मंगलवार को घटना का खुलासा कर सकती है।