हल्द्वानी लाइवः रिजॉर्ट में चल रही थी डांस पार्टी, 13 युवक-युवतियां गिरफ्तार

हल्द्वानीः राज्य में बढ़ रहे देह व्यापार पर पुलिस आए दिन अपना शिकंजा कस रही है। एक बार फिर पुलिस ने रामनगर में क्यारी स्थित एक रिजॉर्ट में शुक्रवार देर रात रेव पार्टी की आड़ में चल रही डांस पार्टी में पुलिस ने छापा मारकर 6 युवतियों और 7 युवकों को हिरासत में ले लिया। इनमें रिजॉर्ट मालिक और मैनेजर भी शामिल हैं। शनिवार को कोर्ट में पेश करने के बाद सभी को जेल भेज दिया गया।

बता दें कि शुक्रवार रात 12 बजे सीओ पंकज गैरोला को सूचना मिली कि क्यारी स्थित मधुबन रिजॉर्ट में रेव पार्टी की आड़ में डांस पार्टी हो रही है। इस पर सीओ ने दो टीमों का गठन किया। एक टीम कोतवाल रवि कुमार सैनी की और दूसरी टीम का सीओ ने खुद नेतृत्व किया। इसके बाद रिजॉर्ट पहुंचकर पुलिस टीम ने पहले तो डीजे बंद कराया। और इसके बाद रिजॉर्ट के कमरों की तलाशी ली। पुलिस को कुछ युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस रिजॉर्ट  मालिक और मैनेजर सहित सभी को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई।  

पुलिस को मौके से एक लाख 8 हजार 200 रुपये रुपये और धंधे में इस्तमाल होने वाली सफारी कार (डीएल-5सीक्यू-7314) भी बरामद हुई। कोतवाल रवि कुमार सैनी का कहना है कि दिल्ली निवासी 2 युवतियों समेत 9 लोगों के खिलाफ 3/4/5/6 अनैतिक देह व्यापार अधिनियम एवं 370 धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया। और सभी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। देह व्यापार में पकड़ी गई दिल्ली निवासी 4 युवतियों के परिवारवालों से संपर्क किया जा रहा है। परिवारवालों के पहुंचने पर इन्हें उनके हवाले कर दिया जाएगा।

कोतवाल रवि कुमार सैनी का कहना है कि पूछताछ में अनिल उर्फ रोनी बताया कि वह होटलों एवं रिजॉर्ट में डांस पार्टी कराता है। इसमें उसके साथ अभिषेक, सोनू माखन और दिल्ली की 2 युवतियां काम करती हैं। मधुबन रिजॉर्ट में चल रही डांस पार्टी निजी कंपनी चलाने वाले संजीव कुमार ने रखी थी। इस काम में फईम, रिजॉर्ट मैनेजर योगेश भट्ट और रिजॉर्ट मालिक मोहन सिंह बिष्ट भी शामिल थे।

यह भी पढ़ेंः रातों-रात सोशल मीडिया की स्टार बनी हरिद्वार की युवती, वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड अंडर-19 टीम का हुआ ऐलान, हल्द्वानी के इन दो खिलाड़ियों ने बनाई जगह

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः घर के बाहर खड़ी किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित युवक गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानीः स्कूल में छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, ई रिक्शे में ले गए शव

photo source-amar ujala