पंजाब निवासी आरोपी ने हल्द्वानी में लूटी कार, पुलिस ने किया खुलासा

max face clinic haldwani

रामपुर रोड में नैनीताल मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड मारुति शोरूम स्वामी से हुई कार लूट में पुलिस ने एक बदमाश को दबोच लिया है जबकि दूसरा बदमाश अभी फरार चल रहा है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। पुलिस ने एक बदमाश को बरेली से गिरफ्तार किया। जिसके पास से लूटी गई कार 315 बोर का तमंचा, एक जिंदा कारतूस बरामद किया। पकड़ा गया आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। उसकी पहचान गुरतेज सिंह पुत्र स्वर्गीय कुलबंत सिंह के रूप में हुई है। फरार आरोपी का नाम प्रदीप शर्मा हैं और वो पंजाब का रहने वाला है। पंजाब और उत्तर प्रदेश से हल्द्वानी आने का आरोपियों का क्या मकसद था यह जानने की पुलिस कोशिश कर रही है। चौकाने वाली बात ये रही कि आरोपियों ने अपनी बाइक तीनपानी में ही छोड़ दी थी, यह वही स्थान हैं जहां से वो कार में सवार हुए थे।

बता दें रविवार की देर रात उनकी एस-क्रास कार संख्या यूके-04-जेड-0298 का चालक दीपक रात एक बजे लालकुआं अपने घर जा रहा था। इस बीच बरेली रोड में तीनपानी के पास खड़े गुरतेज और उसके साथी ने कार रोककर उससे लिफ्ट मांगी। उसने दोनों को कार में बैठा लिया। लालकुआं पहुंचने पर जब दीपक ने कार में बैठे दोनों लोगों को उतरने की बात कही तो उनमें से एक ने उस पर तमंचा तानकर कार को सीधे आगे ले जाने को कहा। कुछ आगे बढ़ने के बाद कार रुकवा ली और दूसरा ड्राइवर सीट में बैठकर कार दौड़ाने लगा।

आरोपियों ने चालक दीपक से उसका मोबाइल छीनकर शांतिपुरी के जंगल में उसे नीचे फेंक दिया। अंधेरा होने से दीपक करीब डेढ़ घंटे बाद शांतिपुरी के जंगल में वन विभाग की चौकी पर पहुंचा। वहां उसने पूरी कहानी बताई तो वन कर्मियों ने ऊधमसिंह नगर और नैनीताल पुलिस को सूचना दी। कार में जीपीएस लगा होने से उसकी लोकेशन बरेली में आई है। जिसके बाद पुलिस टीम यूपी को रवाना हुई और एक आरोपी को पकड़ा, वहीं दूसरा अभी भी फरार चल रहा है। इस घटना के सामने आने के बाद शहर में सनसनी फैल गई थी।