आईपीएल में हल्द्वानी के दो बच्चे ! अंतिम सूची में सौरभ और आर्यन का नाम शामिल

हल्द्वानी: आईपीएल निलामी से पहले हल्द्वानी के क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। शहर के दो युवा सौरभ रावत और आर्यन जुयाल का नाम 19 दिसंबर को आईपीएल सीजन 13 के लिए होने वाली निलामी में शामिल होगा। आईपीएल के लिए 997 खिलाड़ियों ने पंजीकरण कराया था जिसके लिए अब 332 खिलाड़ियों की अंतिम सूची जारी कर दी गई है। आर्यन और सौरभ का नाम इस सूची में शामिल होने के बाद फैंस काफी खुश है। आर्यन जुयाल और सौरभ रावत का नाम विकेटकीपर सूची में शामिल है। दोनों का बेज प्राइज 20 लाख रुपए है।

saurabh rawat-pc (pankaj pandey)

आईपीएल सीजन 13 का हिस्सा कौन बनेगा ये 19 दिसंबर से साफ होना शुरू हो जाएगा। आईपीएल युवा खिलाड़ियों के लिए शानदार मंच रहा है। कुछ खिलाड़ियों ने यहां के प्रदर्शन के आधार पर टीम इंडिया में अपनी जगह स्थापित की है। सौरभ और आर्यन पर कोई टीम अगर दांव लगाती है तो वह उनके करियर को एक नई दिशा दे सकता है। सौरभ रावत को आईपीएल ट्रॉयल के लिए केकेआर ने बुलाया था वही आर्यन ने मुंबई इंडियंस के लिए ट्रायल दिया था।

aryan juyal while practicing
aryan juyal-pc( pankaj pandey)

मौजूद वक्त में सौरभ रावत उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम से जुड़े हुए हैं, वहीं आर्यन उत्तर प्रदेश सीनियर टीम का हिस्सा रहे। पिछले कुछ वक्त से दोनों ही खिलाड़ी अपने प्रदर्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे हैं। आर्यन लंबे वक्त से अंडर-23 टीम इंडिया का हिस्सा भी रहे हैं। वहीं साल 2018 में अंडर-19 विश्वकप जीतने वाली टीम का हिस्सा वह रहे थे। जबकि सौरभ ने घरेलू क्रिकेट में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। विजय हजारे में असम के खिलाफ उन्होंने 20 गेंदों में 45 रनों की पारी से अपनी क्लास भारतीय क्रिकेट के सामने रखी थी। वह उत्तराखण्ड के लिए रणजी ट्रॉफी में पहला दोहरा शतक जमाने वाले बल्लेबाज भी है। दोनों ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब से की थी।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now