IPL निलामी से पहले हल्द्वानी के लिए अच्छी खबर, सौरभ रावत को KKR ने बुलाया

हल्द्वानी: आईपीएल की निलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली है। आईपीएल के 13वें संस्करण का हिस्सा बनने के लिए कुल 971 खिलाड़ियों ने पंजीकरण कराया है। पंजीकरण की आखिरी तारीख 30 नवंबर 2019 थी। निलामी से पहले हल्द्वानी शहर के अच्छी खबर सामने आ रही है। हल्द्वानी के रहने वाले और उत्तराखण्ड टीम के सदस्य सौरभ रावत को कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्रायल के लिए मुंबई बुलाया है।

सौरभ रावत का फॉर्म सीमित ओवर में उत्तराखण्ड के लिए शानदार रहा था। विजय हजारे और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उन्होंने ताबडतोड़ बल्लेबाजी की थी। उन्होंने विजय हजारे में करीब 112 के स्ट्राइक रेट से 124 रन बनाए थे। वहीं सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 135.6 के स्ट्राइक रेट से 156 रन बनाए। विजय हजारे में सौरभ ने असम के खिलाफ 6 छक्के जमाए थे और उसके बाद से सभी की नजर उनपर थी।

इस बारे में सौरभ ने बताया कि उन्हें आज ही ट्रायल का कॉल आया है जो कि 6 दिसंबर को मुंबई में होगा। सौरभ ने कहा कि उनके लिए यह एक अच्छा मौका है और कोशिश रहेगी कि मैं इसे भुनाने में कामयाब रहूं। सौरभ रावत उत्तराखण्ड क्रिकेट में जाना पहचाना नाम है। सौरभ उत्तराखण्ड की ओर से पहला दोहरा शतक जमाने वाले बल्लेबाज हैं। सौरभ के पिता आनन्द सिंह रावत एनएचपीसी बनबसा में कार्यरत हैं, वहीं मां गीता रावत हाउस वाइफ हैं।

इस ट्रायल के बारे में सौरभ रावत के कोच दान सिंह कन्याल ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि सौरभ फोक्स रहता है जो उसकी सफलता का सबसे बड़ा मंत्र रहा है। मुझे पूरा भरोसा है कि वह ट्रायल में शानदार प्रदर्शन कर आईपीएल में एंट्री जमाने में कामयाब रहेगा। बता दें कि सौरभ ने हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब से अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद वह बेंगलूरू चले गए। सौरभ को घरेलू क्रिकेट में खेलने का मौका उडीसा से साल 2016 में मिला और फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देगा। वह उत्तराखण्ड से पहले उडीसा के लिए दो रणजी सीजन का हिस्सा रह चुके थे।