हल्द्वानीः तेज रफ्तार कार की चपेट में आकर सात साल के बच्चे की हुई मौत

हल्द्वानीः शहर में सड़क हादसों के कारण आए दिन कई मासूमों को अपनी जिंदगी गवानी पड़ती है। बरेली रोड पर सड़क पार कर रहा सात साल का मासूम बच्चा तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गया। हादसा इतना दर्दनाक था कि मासूम बुरी तरह घायल हो गया। बच्चे को एसटीएच ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बता दें कि बरेली रोड स्थित पर्वतीय मोहल्ले में गोपाल सिंह अपनी पत्नी सुनीता और सात साल के बेटे गोलू के साथ रहता है। शुक्रवार दोपहर गोलू अपनी मां के साथ एक नामकरण कार्यक्रम में शामिल होने गया था। देर शाम सुनीता गोलू को लेकर घर लौट रही थी। तभी बरेली रोड स्थित पॉल कांप्लेक्स के पास काठगोदाम की ओर से आ रही तेज रफ्तार एक कार ने गोलू को जोरदार टक्कर मार दी। इससे गोलू गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया।

हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। इसके बाद सुनीता स्थानीय लोगों की मदद से गोलू को बेस अस्पताल लेकर पहुंची। हालत ज्यादा खराब होने के वजह से डॉक्टरों ने गोलू को सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान गोलू की मौत हो गई। पुलिस को अभी तक मामले की तहरीर नहीं मिली है। वहीं गोलू की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः शतक से चूका लेकिन उत्तराखण्ड की जीत में चमका गौलापार का कमल कन्याल

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः आदमखोर गुलदार ने 10 साल की बच्ची को बनाया अपना निवाला

यह भी पढ़ेंः अच्छी खबर, बेंगलुरु के साथ मजबूत होगा उत्तराखंडी कनेक्शन

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड में गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, प्रिंसिपल ने छात्रा से की अश्लील हरकत