हल्द्वानीः बेटे ने मां का बेरहमी से किया कत्ल, सर धड़ से किया अलग

हल्द्वानीः शहर में एक ऐसी वारदात हुई जिसने पूरे शहर में सनसनी फैला दी है। वारदात ऐसी की सभी के रोंगते खड़े हो जाएं। मां और बेटा का रिश्ता दुनिया का सबसे प्यारा रिश्ता होता है। लेकिन इस रिश्ते को बड़ी ही बेरहमी से मार डाला गया। जी हां, मामला हल्द्वानी के गौलापार का है। जहां बेटे ने एक धार दार हथियार से अपनी मां का सर धड़ से अलग कर दिया।

बता दें कि सुबह जब डिगर कोरंगा की मां घास काटने जा रही थी तो अचानक डिगर ने आपा खो दिया और अपनी मां पर प्रहार कर दिया। डिगर ने दरांती से अपनी मां की बड़ी ही बेरहमी से गर्दन धड़ से अलग कर दी। मामले के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। यह खौफनाम मंजर देख सभी के होश उड़ गए। लोगों ने देखा की मां का सर उसके धड़ से करीबन 3 फिट दूर पड़ा था। इसके बाद स्थानीय लोगों ने आोरपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला है कि आरोपी डिगर मानसिक रूप से तनाव में है।

वहीं मामले के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं सीओ और एसपी सिटी भी मौके पर पहुंचे। और आसपास के लोगों से पूछताछ कर पूरे मामले की जानकारी ली। वहीं मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। दूसरी ओर पूरे क्षेत्र में इस घटना के बाद दहशत फैल गई है।

यह भी पढ़ेंः पहाड़ की बेटी ने किया ऐसा कमाल, की झूम उठा सारा बॉलीवुड

यह भी पढ़ेंः विजय हजारे: सिलेक्ट हुए खिलाड़ी का नाम काटा, उत्तराखण्ड क्रिकेट में तूफान के संकेत!

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी ने पति का किया कत्ल, लोगों ने महिला को घर में किया कैद

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की बेटी ने किया शहर का नाम रोशन, जीता ब्यूटी खिताब