हल्द्वानीः स्कूली छात्र पर बरसाए लात घूंसे, फिर फैलाई ऐसी अफवाह, पुलिस परेशान

max face clinic haldwani

हल्द्वानीः शहर में बदमाशों के होसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि उनको किसी का जरा सा भी खौफ नही रह गया है। ऐसा ही एक मामला वीयरशिवा स्कूल की गली बल्यूटिया कालोनी से सामने आया है। जह स्कार्पियों से युवकों ने इंटर में पढ़ने वाले छात्र पर हमला कर दिया। हमले के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

बता दें कि जमरानी कॉलोनी निवासी प्रेम चंद्र पांडे का बेटा यतिन वीयरशिवा में 12वीं का छात्र है। मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे छुट्टी होने के बाद वह बल्यूटिया कालोनी से होकर घर को जा रहा था। तभी स्कार्पियो से आए हमलावरों ने पहले यतिन से उसके दोस्त अतुल के बारे में पूछा। उसने कहा कि अतुल पीछे से आ रहा है। इसके बाद बच्चों सहित छह-सात लोगों ने उसे लात घूसों से पीटना शुरू किया। इताना ही नही पिटाई के समय एक हमलावर के हाथ का कड़ा यतिन के सिर में धंस गया। यतिन के चिल्लाने पर कालेज के शिक्षक मौकेै पर पहुंचे तो हमलावर वहां से फरार हो गए।

मामले के बाद किसी शख्स ने कंट्रोल रूम को यह सूचना दे दी की कालेज के एक छात्र का किडनेप कर लिया गया है। सूचना मिलते ही सीओ दिनेश चंद्र ढौडियाल, कोतवाल विक्रम सिंह राठौर और चौकी प्रभारी प्रताप सिंह नगरकोटी मामले की जांच में जुट गए। पुलिस ने तुरंत गाड़ियों की चेकिंग शुरू कर दी।

करीब एक घंटे बाद घायल छात्र स्कूल में आया। पुलिस ने जब मामले की पूछताछ की तो छात्र ने दो हमलावरों के बारे में बताया। पूछताछ में पता चला की कुछ दिन पहले यतिन की कक्षा में पढंने वाले अतुल का 11 वीं और 8 वीं मके दो छात्रों से झगड़ा हुआ था। इसपर यतिन ने बीच बचाव किया था। इसी वजह से देवलचौड़ इलाके के रहने वाले युवक उससे चीढ़ गए। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करके दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वहीं पुलिस ने घटना में इस्तमाल हुई स्कार्पियो को भी कब्जे में ले लिया है। वहीं पुलिस अन्य दो हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पति नशा मुक्ति केंद्र में करा रहा इलाज, पत्नी से दुष्कर्म करता रहा पड़ोसी

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड के अल्मोड़ा में बादलों ने मचाया ताडंव, बादल फटने से मकान ढहा

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी पति से वीडियो कॉल पर कर रही थी बात, हुआ कुछ ऐसा की हुई मौत

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम के लिए खेलेंगे उन्मुक्त चंद, खुद किया ट्विट

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी नैैनीताल बैंक में फिल्मों की तरह दीवार तोड़कर घुसे चोर, हुए नाकामयाब

photo source-amar ujala

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now