हल्द्वानीः शहर में खुदकुशी के मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं। ऐसा ही एक खुदखुशी का मामला सामने आया है। जहां पिता की डांट से क्षुब्ध होकर 11वीं का छात्र घर में पंखे के कुंडे से लटकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी।

बता दें कि सोन बिहार कुसुमखेड़ा निवासी एसएच परिहार का 17 साल का पुत्र करन परिहार नगर के एक निजी स्कूल में कक्षा 11वीं का छात्र था। परीक्षा में कम नंबर आने पर उसके पिता ने उसे डांटा। बीती रात करन खाना खाकर अपने कमरे में चला गया। और कुछ देर बाद चुन्नी को पंखे के कुंडे में बांधकर वह उससे लटक गया। इसके बाद कुछ ही देर में जब उसकी मां किसी काम से उसके कमरे में आई तो उसके होश उड़ गए। पुत्र को लटका देख उसने शोर मचाया। शोर सुनकर परिवार के अन्य लोग करन के कमरे में पहुचे। परिवारवालों ने तुरंत करन को नीचे उतारा। और उसे इलाज के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल ले गये। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले के बाद अस्पताल प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मेडिकल चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। और बुधवार को उसका पंचनामा भर पोस्टमार्टम करा कर उसके परिवारवालों को सौंप दिया। करन की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः न्यूजीलैंड की राजदूत बन अपने पहाड़ पहुंची बेटी तो हुआ भव्य स्वागत

यह भी पढ़ेंः मंगलवार को सड़क हादसों से सहमा उत्तराखण्ड, 7 लोगों की मौत

यह भी पढ़ेंः कमाल की गेंदबाजी, अपने पहले ही मैच में उत्तराखण्ड के मयंक ने सभी को छोड़ा पीछे