दर्दनाक सड़क हादसाः बाइक रपटने से हल्द्वानी के छात्र की मौत

हल्द्वानीः राज्य में सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला भवाली-अल्मोड़ा एनएच से सामने आया है। जहां रातीघाट में बाइक रपटने से बाइक सवार छात्र की मौत हो गई।

बता दें कि हादसा सोमवार सुबह छह बजे हुआ। जिसमें सूरज सिंह मेहरा उम्र 21 साल पुत्र त्रिलोक सिंह मेहरा निवासी नारायण कॉलोनी बचीनगर हल्द्वानी की मौत हो गई। वह आम्रपाली इंस्टीट्यूट में बीबीए तृतीय वर्ष का छात्र था। वह शनिवार को देहरादून से सीडीएस का पेपर देकर लौटा था। सोमवार सुबह सूरज हल्द्वानी से रानीखेत अपने दोस्त की आर्मी की कसम परेड में शामिल होने के लिए पल्सर बाइक (यूके 04 जेड 6264) से जा रहा था। इसी दौरान जब वह रातीघाट पहुंचा तो उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई औऱ रपट गई। हादस् में सूरज गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे स्थानीय निवासी देवेंद्र सती और दिनेश सती ने घायल सूरज को अपनी कार से सीएचसी गरमपानी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने सूरज को मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही खैरना चौकी प्रभारी आशा बिष्ट, एएसआई अमित कुमार, कांस्टेबल जीवन मेहरा मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने हादसे की सूचना परिजवारवालों को दी। सूरज के पिता सेना में है और उसकी एक छोटी बहन है। खैरना चौकी पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेज दिया है। मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पहले युवक की गला काटकर की हत्या, फिर शव जंगल में फेंका

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड सनसनीः कमरे में पंखे से लटका मिला पॉलीटेक्निक के छात्र का शव

यह भी पढ़ेंः MBPG छात्रसंघ चुनाव अपडेट: अध्यक्ष पद पर निर्दलीय राहुल धामी का कब्जा

यह भी पढ़ेंः नैनीतालः पिता ने 6 साल के बेटे को जबरदस्ती पिलाई शराब, रोंगते खड़े कर देगी वजह

यह भी पढ़ेंः रुद्रपुरः पिता ने बेटे को PUBG खेलने से रोका, तो बेटे ने पिता को ही बेरहमी से पीट डाला