हल्द्वानी: पीजी में छात्र ने किया सुसाइड, पुलिस को मिली अहम जानकारी, चौक जाएंगे

हल्द्वानी: शहर में मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र ने आत्महत्या कर ली। उसने ये कदम दवाब में आकर उठाया। वह पीजी में रहता था। मृतक छात्र की पहचान अभिषेक कुमार के रूप में हुई वो मुखानी स्थित तुषार पंत क्लासेज से मेडिकल परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। तल्ली बमोरी स्थित पीजी के कमरे में उसने खिड़की के ग्रिल में तौलिये का फंदा लगाकार जान दे दी। अभिषेक शाहजहांपुर का रहने वाला था। घटना पर पहुंची पुलिस ने मौके से तीन सुसाइड नोट बरामद किए हैं। घटना शुक्रवार की है।

max face clinic haldwani

मूलरूप से शाहजहांपुर के रहने वाले 18 साल के अभिषेक कुमार ने इंटर की पढ़ाई के बाद मेडिकल की तैयारी करने का फैसला किया था। महीने की शुरुआत में कोचिंग में हुई परीक्षा में अभिषेक के अच्छे अंक नहीं आए तो वो तनाव में रहने लगा। शुक्रवार को वो इसके चलते कोचिंग भी नहीं गया। दोपहर 12 बजे उसके रूममेट पीजी पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद से था। काफी देर खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने इस बारे में हॉस्टल संचालक को बताया।

इसके बाद संचालन ने रोशनदान की ग्रिल से हाथ डालकर लॉक खोला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। अभिषेक फर्श में दो बेडो के बीच में गिरा हुआ था और उसके गले में तौलिया का फंदा था। इसके बाद अभिषेक को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस को तीन सुसाइड नोट बरामद हुए हैं।

मुखानी थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत ने बताया कि अभिषेक के बेड पर रखी कॉपी में तीन सुसाइड नोट मिले हैं। उसने सुसाइड नोट में बताया कि वो अंग्रेजी में कमजोर है और कोशिश करने के बाद भी उसे समझ में नहीं आ रहा है। उसने अपने परिवार से भी माफी मांगी।

सूचना के बाद देर शाम अभिषेक के परिजन हल्द्वानी पहुंच गए थे और पोस्टमार्टम के बाद शव उन्हें सौंप दिया जाएगा। पुलिस ने ये भी बताया कि अभिषेक ने एक सुसाइड नोट में 27 अगस्त की तारीख लिखी और दूसरे में शुक्रवार, तीसरे में उसने तारीख नहीं लिखी है। इन सभी से लग रहा है कि वो काफी दिनों से सुसाइड करने की कोशिश कर रहा था।

यह भी पढ़ेंः होटल मैनेजमेंट के छात्र ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में बताई वजह

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड में पूजा के दौरान मकान की पाल टूटी, 2 की मौत, 14 घायल

यह भी पढ़ेंः फायरिंग से सहमा देहरादून, दंपती को मारी गोली, पत्नी की मौत, पति घायल

यह भी पढेंः दरिंदगी की हद पार, 2 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म

यह भी पढेंः हल्द्वानीः आईटीबीपी भर्ती में तबीयत बिगड़ने के बाद, युवक ने 14 दिन बाद दम तोड़ा

यह भी पढेंः हल्द्वानीः कैंसर से जंग जीतकर, क्रिकेट के मैदान में करी वापसी, दिल छूने वाली कहानी

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now