कोचिंग में नहीं पहुंच रहे थे टीचर, बच्चे पहुंच गए भोटियापड़ाव चौकी, सामने आई सच्चाई

हल्द्वानी: सोमवार को एक कोचिंग संचालक द्वारा धोखाधड़ी का मामले के सामने आने के बाद हल्द्वानी शहर में हड़कंप मच गया। विख्यात कोचिंग का संचालक अपने टीचर्स के अलावा अभिभावकों के लाखों रुपए लेकर फरार हो गया। मुखानी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और संचालक को खोजा जा रहा है। इस घटना के सामने आने के दूसरे दिन एक अन्य कोचिंग पर धोखा करने का आरोप लगाते हुए दर्जनभर से ज्यादा छात्र पुलिस के पास पहुंच गए।

max face clinic haldwani

खबर के मुताबिक मंगलवार सुबह काठगोदाम रोड स्थित नेशनल बैंकिंग एकेडमी के छात्र भोटियापड़ाव चौकी पहुंचे। उन्होंने पुलिस से शिकायत की संस्थान ने उनसे फीस तो पूरे साल की ले ली लेकिन लंबे वक्त से टीचर पढ़ाने के लिए नहीं आ रहे हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि कोचिंग मैनेजर मुनीष वाजपेयी भी एक महीने से वहां पहुंच रहे हैं और ना ही फोन उठा रहे हैं। छात्रों द्वारा दिए नंबर पर पुलिस ने मैनेजर को कॉल कर जानकारी ली।

भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी प्रताप सिंह नगरकोटी ने बताया कि कोचिंग प्रबंधक से फोन पर बात हुई है। उन्होंने बताया है कि वो पत्नी की तबीयत होने के चलते बाहर गए हैं और कुछ दिन बाद शहर में पहुंचेंगे। पुलिस ने उन्हें शहर पहुंचने पर चौकी पहुंचने के लिए कहा है। इसके अलावा कोचिंग में दो टीचर पढ़ाने लगे हैं।

लालकुआं सूरज हत्याकांड का खुलासा, 3 ITBP जवान गिरफ़्तार, हुई थी मारपीट

शिक्षा के क्षेत्र में किया बड़ा काम, अब देवभूमि की टीचर का राष्ट्रपति करेंगे सम्मान

शराब पीकर चल रहा था वाहन, CPU ने रोका तो हेलमेट से किया वार, फाड़ दी वर्दी

खेलों में भी था जेटली का बड़ा मान, सलामी बल्लेबाज को शादी के लिए दिया था अपना घर