हल्द्वानी:तामिर युवाओं का एक ऐसा परिवार, जहां हर परिंदे के ख्याबों को मिलते हैं पंख

हल्द्वानी: समाज को आगें बढ़ाने में युवा का बहुत बड़ा हाथ होता है। ये भारत का युवा ही तो है जिसकी सोच ने हमारे देश को युवा शक्ति की पहचान दी है। समाज को स्वच्छ दिशा देने के लिए नैनीताल का तामिर ग्रुप अलग ही पहचान बना रहा है। इसकी सबसे बड़ी ताकत है युवाओं को अपनी प्रतिभा को सामने लाने का मौका देना, जहां केवल प्रतिभा दिखाने वाला भी हीरों और उसके लिए ताली बजाने वाला भी हीरो है।

रविवार को मुखानी में तामिर ग्रुप द्वारा इंवेंट का आयोजन किया गया। इस इवेंट को ख्वाबों के परिंदे नाम दिया गया। इवेंट में युवाओं ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। इस लिस्ट में सिंंगिंग, बीट बॉक्सिंग, कविता, शायरियां, फोटोग्राफी और  कला मौजूद थी। इवेंट शहर के करीब 180-200 युवाओं ने भाग लिया, जिन्होंने तामिर की सोच की उस सोच को जाना जिसका मसकद समाज को भाइचारे का संदेश देना है, जहां नकारात्मक भाव की कोई जगह ना हो।

इस इवेंट के बारे में सौरभ कोहली ने बताया कि ग्रुप सूकून के पल जीने के लिए बनाया गया है, जहां कोई कॉम्पिटिशन नहीं बल्कि आगें बढ़ाने की भावना के साथ काम होता है। इस परिवार में हर सोच को महत्वता दी जाती है जो समाज को स्वच्छ उदाहरण देकर आगें बढ़ाने में मदद करें। इस ग्रुप से जुड़ने वाला हर इंसान अपने साथ घर कुछ ना कुछ लेकर जाता है। रविवार को आयोजित हुए इवेंट के सफल आयोजन पर उन्होंने पूरे तामिर टीम का धन्यवाद किया।

नैनीताल जिले में तामिर एक अनोखी सोच को सामने ला रहा है जो तारीफ के योग्य है। भागदौड़ भरी जिंदगी में युवा पीढ़ी की अधिकतर संख्या अपनी कला को मंच ना मिलने के लिए उसके साथ समझौता कर लेते हैं। इस तरह के ग्रुप उसी कला को मंच देने की कोशिश करते हैं जो उनके सपनों को उड़ान दे सकें। हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम की पूरी टीम तामिर से जुड़े हर शख्स को उनके मिशन के लिए शुभकामनाएं देती है।