कोरोना से पढ़ाई नहीं होगी प्रभावित, TIME हल्द्वानी ने शुरू की ऑनलाइन classes

हल्द्वानी: कोरोना वायरस के चलते शहर के सभी शिक्षा संस्थान बंद हो गए हैं। राज्य में 31 मार्च तक लॉक डाउन लगा हुआ है। कोरोना के केस जिस तरह से आगे बढ़ते जा रहे हैं, उसे कयास लगाया जा रहा है कि लॉक डाउन की अवधि बढ़ भी सकती है। इन सब के बीच बच्चों की पढ़ाई को लेकर अभिभावक चिंता में हैं। इस चिंता का तोड़ हल्द्वानी के विख्यात TIME Institute ने निकाला है। TIME Institute द्वारा विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन क्लासेज़ शुरू की गई है। अब घर बैठकर ही आप अपनी तैयारियां कर सकते हैं। इसके अलावा इंटर के विद्यार्थियों के लिए फ्री काउंसिलिंग भी संस्थान द्वारा दी जा रही है। इस संबंध में जानकारी के लिए +91 81261 78328 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

12वीं के विद्यार्थियों के लिए TIME का ऑनलाइन बैज 26 मार्च से शुरू हो रहा है। इसी तरह से कॉम्पिटिशन एग्जाम ( CAT,बैंकिंग और SSC  ) की तैयारियां भी ऑनलाइन कराई जाएंगी। विद्यार्थियों की क्लास एक्सपर्ट द्नारा ली जाती है। प्रबंधक ने कहा कि हालात को देखते यही बेहतर विकल्प है। पिछले लंबे वक्त से देश DIGITALIZATION की ओर बढ़ रहा है और शिक्षा ने इसमें बढ़ा रोल अदा किया है।

तीन साल पहले हल्द्वानी में खुले देश के विख्यात मैनेजमेंट कोचिंग इंस्टीट्यूट में शामिल TIME के सैकड़ो छात्रों ने कामयाबी के रिकॉर्ड स्थापित किए हैं। कोचिंग का लक्ष्य अपने नाम के अनुरूप पढ़ाई के दौरान टाइम मैनेजमेंट का मंत्र देना रहा है और विद्यार्थियों की सफलता युवाओं के सामने उदाहरण पेश कर रही है। साल 2019 में TIME के 5 विद्यार्थी SBI PO परीक्षा में उत्तीर्ण करने में कामयाब हुए हैं। वहीं साल 2018 CAT परीक्षा में संस्थान को 15 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अंक हासिल किए। पिछले तीन सालों में विद्यार्थियों के कामयाब होने का आंकड़ा डेढ़ सौ के आसपास रहा है। इसके अलावा बैकिंग के क्षेत्र में TIME इंस्टीट्यूट के नतीजे कुमाऊं में अव्वल रहे हैं।