हल्द्वानीः पेड़ से लटकी मिली ट्यूबवेल आपरेटर की लाश, मचा हड़कंप

हल्द्वानीः शहर में तब सनसनी फैल गई जब बच्चीनगर-2 लामाचौड़ में सोमवार देर रात ट्यूबवेल ऑपरेटर की लाश कटहल के पेड़ से लटकी मिली। पुलिस का कहना है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

बता दें कि 42 वर्षीय महेंद्र सिंह बिष्ट पुत्र स्वर्गीय त्रिलोक सिंह बिष्ट दो ट्यूबवेल में ऑपरेटर का काम करता था। महेंद्र मूल रूप से बागेश्वर जिले के डंगोली का रहने वाला था। सोमवार की रात वह दो बार घर आया था। खाना खाने के बाद वह फिर ट्यूबवेल पर गया था। लौटने के बाद उसने अपना मोबाइल घर पर ही छोड़ दिया। इसके बाद रात 12 बजे तक जब वह घर वापस नही आया चो पत्नी कमला बिष्ट उसे ढूंढने के लिए ट्यूबवेल गई। पति जब नही मिला तो पास में ही रहने वाली ननद मुन्नी चौधरी के पास गई और पति के गायब होने की बात बताई।

इसके बाद परिवारवालों ने महेंद्र की तलाश की तो घर से करीब 50 मीटर दूर कटहल के पेड़ पर महेंद्र की लाश लटकती मिली। पति को पेड़ पर लटका देख पत्नी के होश उड़ दए। इसके बाद परिवारवालों ने शव को पेड़ से उतारा। अगले दिन परिवारवालों ने मामले की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। थानाध्यक्ष भगवान सिंह महर का कहना है कि परिवारवालें पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर रहे थे। काफी समझाने के बाद परिवारवालों ने पोस्टमार्मटम करने की हामी भरी। पुलिस की पूछताछ से पता चला कि महेंद्र की पहली पत्नी की मौत हो चुकी थी। उसकी दो बेटियां हैं। दूसरी पत्नी कमला का कोई बच्ची नहीं है। मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।