हल्द्वानीः ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र को स्कार्पियो ने कुचला, हुई मौत

हल्द्वानीः शहर में तब सनसनी फैल गई जब मुखानी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार स्कार्पियो की चपेट में आकर 11वीं के छात्र की मौत हो गई। वह तीन महीने पहले ही चंपावत से यहां अपनी बुआ के घर पढ़ाई करने के लिए आया था। छात्र के बुआ के बेटे की तहरीर पर कार ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

बता दें कि मूल रूप से चंपावत धड़ाबिष्ट गांव का रहने वाला 16 साल का नीरज बोरा पुत्र सुधीर सिंह बोरा चार महीने पहले पढ़ाई के लिए लोहरियासाल तल्ला निवासी अपनी बुआ दीपा रावत के घर पर आया था। नीरज हरगोविंद सुयाल स्कूल में 11वीं का छात्र था। सोमवार की शाम नीरज मुखानी स्थित एक कांप्लेक्स में ट्यूशन पढ़ने जा रहा था। तभी गैस गोदाम रोड स्थित आटा चक्की के पास सेंट्रल हास्पिटल की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने नीरज को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि नीरज घायल हो गया।

हादसे के बाद स्कार्पियो चालक हिमालया फार्म अब्दुल्ला भवन बरेली रोड निवासी करन ठाकुर उसे लेकर पास ही के एक प्राइवेट अस्पताल ले गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद मंगलवार को नीरज की बुआ के बेटे अमित रावत ने मुखानी चौकी पुलिस को तहरीर सौंपी। इसके आधार पर पुलिस ने करन ठाकुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। नीरज दो भाइयों में छोटा था। नीरज की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः आदमखोर गुलदार ने झपट्टा मार मां की गोद से छीना बच्चा

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी लाइवः रिजॉर्ट में चल रही थी डांस पार्टी, 13 युवक-युवतियां गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः बारिश ने बिगाड़ा उत्तराखण्ड में विजय हजारे ट्रॉफी का रोमांच, अबतक 7 मुकाबले रद्द

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी में डेंगू मचा रहा कोहराम, डेंगू से महिला की मौत, अस्पताल में तोड़ा दम

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now