हल्द्वानी में डेंगू मचा रहा कोहराम, डेंगू ने ले ली दो और जान

हल्द्वानीः शहर में डेंगू ने कोहराम मचा रखा है। डेंगू के डंक ने शहर में दहशत फैला दी है। शहर में डेंगू से मरने वालों की संख्या 16 हो गई है। गुरुवार को डेंगू से दो और लोगों की मौत हो गई है। नवाबी रोड स्थित कुलियालपुरा निवासी नगर निगम के सफाई नायक संजय पाल (35) की बरेली के राममूर्ति अस्पताल में मौत हो गई। वहीं ओखलकांडा की सुशीला (14) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

बता दें कि हल्द्वानी नगर निगम के सफाई नायक संजय पाल को 30 सितंबर को तेज बुखार आया था। उनके भाई सत्यपाल का कहना है कि पहले संजय को नैनीताल रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जांच में डेंगू की पुष्टि हुई थी। तीन दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद बुधवार शाम को उनकी तबियत ज्यादा खराब हो गई। इसके बाद अस्पताल ने उन्हें बरेली रेफर कर दिया। जहां गुरुवार सुबह संजय ने दम तोड़ दिया। संजय के परिवार में दो भाई और उसकी पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं। बहन भी डेंगू की चपेट में है और निजी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती है।

वहीं ओखलकांडा के बडौन गांव की रहने वाली सुशीला उम्र 14 साल पुत्री मान सिंह को कई दिनों से बुखार था। परिवारवालों ने उसे हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डेंगू की पुष्टि होने पर उसे बुधवार शाम को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां गुरुवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। अस्पताल के एमएस डॉ. अरुण जोशी का कहना है कि बच्ची का एनएच1 पॉजीटिव था। डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची के शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। बता दें कि डेंगू के अभी तक 1833 मरीज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः आदमखोर गुलदार ने झपट्टा मार मां की गोद से छीना बच्चा

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी लाइवः रिजॉर्ट में चल रही थी डांस पार्टी, 13 युवक-युवतियां गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः बारिश ने बिगाड़ा उत्तराखण्ड में विजय हजारे ट्रॉफी का रोमांच, अबतक 7 मुकाबले रद्द

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी में डेंगू मचा रहा कोहराम, डेंगू से महिला की मौत, अस्पताल में तोड़ा दम