हल्द्वानीः डेंगू के डंक ने मचाया कोहराम, दो महिलाओं की हुई मौत

हल्द्वानीः शहर में डेंगू के डंक का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। डेंगू ने पूरे शहर में दहशत फैला दी है। डेंगू के बुखार से पीड़ित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। वहीं डेंगू के बुखार के वजह से दो महिलाओं की मौत हो गई है। इससे पहले चार मरीजों की मौत हो गई है।

बता दें कि मुखानी रोड के निशांत विहार की रहने वाली कमलेश शर्मा उम्र 63 साल कई दिनों से बीमार थी। और जब उन्होनें जांच करवाई तो डेंगू पुष्टी हुई। इसके बाद परिवारवालों ने बरेली रोड स्थित राममूर्ति अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। सुबह इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। वहीं बरेली रोड निवासी पुष्पा सनवाल उम्र 35 साल की भी डेंगू से मौत हो गई है। पुष्पा को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया था। इसके बाद परिवारवाले उन्हें इलाज के लिए बरेली ले जा रहे थे। लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. भारती राणा का कहना है कि निशांत विहार की रहने वाली महिला को डेंगू के अलावा मलेरिया, हाई ब्लड प्रेशर, शुगर बीमारी भी थी। भारती का कहना है कि डैथ आडिट कराया जाएगा, इसके बाद ही पता चल सकेगा कि मौत की असली वजह क्या थी। दोनों मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः शादी का झांसा देकर फौजी ने युवती से किया दुष्कर्म
उत्तराखंडः पत्नी के साथ चल रहे विवाद में पति ने उठा डाला यह खौफनाक कदम

ह भी पढ़ेंः देवभूमि की बेटियों के लिए सुनहरा अवसर, 14 सितंबर को सेना भर्ती रैली

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड चौकाने वाला मामला, हत्या की आशंका पर कब्र से निकाला बच्ची का शव

यह भी पढ़ेंः हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं ने बिगाड़ा डीएम बंसल का मूड, डॉक्टर का काटा वेतन