अंडर-16 क्रिकेट ट्रॉयल के लिए हल्द्वानी में उमड़े युवा, 153 युवा खिलाड़ियों ने दिखाया दम

हल्द्वानी: उत्तरांचल क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित होने वाली अंडर-16 कुमाऊं जोन क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए नैनीताल जिले की टीम के चयन के लिए बुधवार को हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब मैदान पर ट्रॉयल का आयोजन रखा गया। इस ट्रॉयल में नैनीताल जिले ( लालकुआं, रामनगर, हल्द्वानी, नैनीताल, भीमताल, भवाली) के 153 युवा खिलाड़ियों ने भाग लिया।

ट्रॉयल के पहले दौर में 72 खिलाड़ियों का चयन किया गया है। इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के उपसचिव दान सिंह भंडारी ने बताया कि गुरुवार (6जून) को ट्रॉयल का दूसरा दौर होगा। उसके बाद नैनीताल जिले की अंडर-16 टीम के लिए 15 खिलाड़ियों का चयन होगा।

dan singh bhandari joint secretary dca nainital

उन्होंने बताया कि चयनकर्ता इंदर सिंह जैठा, पंकज गुरूरानी, महेंद्र बिष्ट और टीम अब्जॉर्ब दान सिंह कन्याल रहे। इस मौके पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के मोहन सिंह बोरा, सचिव रंजीत बिष्ट,संरक्षक रामू पांडे और विनय जोशी  उपस्थित रहे। दान सिंह भंडारी बताया कि युवाओं की संख्या ने बताया है कि जिले में क्रिकेट प्रतिभा की कमी नहीं है। मैं ट्रॉयल में पहुंचे सभी खिलाड़ियों को बधाई देता हूं। अगर आपको उच्च क्लास की क्रिकेट खेलनी है तो रोजाना प्लान सेट करना होगा। दूसरों की कामयाबी से ज्यादा खुद के प्रदर्शन पर खिलाड़ी गौर करें तो उसके आगें जाने के रास्ते खुल जाते हैं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now