वैंडी के विनीत ने नेशनल जूनियर किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में राज्य के लिए जीता गोल्ड

हल्द्वानी: गौलापार स्थित वैंडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों ने एक बार फिर खेल में अपने प्रदर्शन से जिले का नाम रोशन किया है। नेशनल जूनियर किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में स्कूल के विनीत बोरा ने राज्य के लिए गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया। इसके अलावा स्कूल के अन्य दो खिलाड़ियों ने भी रजत और कांस्य पदक हासिल किए।

तेलगांना में डॉक्टर अंबेडकर इंडोर स्टेडियम में 17 सितंबर से 20 सितंबर तक खेली गई नेशनल जूनियर किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में वैंडी के विनीत बोरा ने पॉइंट 5 में उत्तराखण्ड के लिए गोल्ड मेडिल हासिल किया। इसके अलावा छात्रा हिमानी रावत ने रजत और खुशी पचवाड़ी ने कांस्य पदक हासिल कर स्कूल और क्षेत्र का नाम रोशन किया।

नेशनल स्तर पर खिलाड़ियों की कामयाबी पर वैंडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रबंधक विकल बवाड़ी और प्रधानाचार्या ने खुशी व्यक्त की और उन्हें भविष्य के लिए बधाई दी। इस मौके पर प्रबंधक विकल बवाड़ी ने कहा कि बच्चों की कामयाबी पूरे वैंडी परिवार के लिए गर्व की बात है। हमारा स्कूल ग्रामीण इलाके में स्थित है और इस तरह की कामयाबी अन्य खिलाड़ियों को भी आगें बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। उन्होंने कहा कि हमारा काम बच्चों को मंच देना है और उनकी प्रतिभा क्या कर सकती है ये उन्होंने हर टूर्नामेंट में बताया है। इस मौके पर उन्होंने स्कूल के कोच की भी प्रशंसा की जो खिलाड़ियों के मुश्किल वक्त पर मोटिवेट करते हैं। उन्होंने कहा कि स्पोर्ट्स बच्चों को कभी हार ना मानने वाली ऊर्जा देता है जो हर क्षेत्र में काम आती है। उम्मीद है कि बच्चे आगें भी इस तरह का प्रदर्शन जारी रखेंगे।