हल्द्वानी: रविवार से उत्तराखंड में लॉक डाउन लगा हुआ है। जनता CURFEW के दिन सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इसकी घोषणा की थी। हल्द्वानी में सोमवार को लॉक डाउन के दिन पहले दिन लोगों का रवैया इसके प्रति काफी ढीला रहा था तो मंगलवार को पुलिस से सख्त रुख अपनाया। सुबह केवल 7 बजे से 10 बजे तक जरूरी वस्तुओं की दुकाने खुली रही और इसके बाद जिसने नियमों का उल्लंघन किया उसे पुलिस की सख्त कार्रवाई का सामना करना पड़ा।

लॉक डाउन का उल्लंघन करना युवतियों को पड़ा भारी, हल्द्वानी पुलिस ने दौड़ाया

लॉक डाउन का उल्लंघन करना युवतियों को पड़ा भारी, हल्द्वानी पुलिस ने दौड़ाया

Gepostet von Haldwanilive am Dienstag, 24. März 2020

कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक फोटो हल्द्वानी कोतवाली का है। जहां सड़क पर नियमों को ताक पर रखकर घूम रहे युवकों को पुलिस अपने साथ ले लाई और कोतवाली में मुर्गा बना दिया। वहीं दूसरी ओर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो ठंडी सड़क का है। दो युवतियों मोबाइल का इस्तेमाल करती नजर आ रही है। पुलिस के पहुंचने पर वह घर पास में होने की बात कह रही है। पुलिस ने उनकी एक ना सुनी और उन्हें ठंडा दिखाकर दौड़ाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे लाखों लोग देख चुके हैं।

कोरोना का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। मंगलवार रात को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिन के लॉक डाउन का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि पूरे देश को मिलकर इस वायरस के खिलाफ लड़ाई जीतनी है। देशवासियों को घर के अंदर ही रहना है और यही देश के हित में हैं। कोरोना के चलते भारत में 11 मौत हो गई है और 500 से ज्यादा लोगों के इसने अपनी चपेट में लिया है। उत्तराखंड में कोरोना के 4 मामले सामने आए हैं।


Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now